Advertisement

'पद्मावत' बनी 2018 की पहली 200 करोड़ी फिल्म

By: Sandeep Tue, 06 Feb 2018 2:04 PM

'पद्मावत' बनी 2018 की पहली 200 करोड़ी फिल्म

25 जनवरी को प्रदर्शित हुई निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म लम्बे अरसे बाद बॉक्स ऑफिस पर ऐसी फिल्म का प्रदर्शन हुआ है जिसे देखने के लिए दर्शक दोबारा सिनेमाघरों का रुख कर रहा है। संजश् लीला भंसाली निर्देशित और वॉयकॉम 18 द्वारा निर्मित ‘पद्मावत’ ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म की सह निर्माता कंपनी वायाकॉम मोशन18 पिक्चर्स के अनुसार 'पद्मावत' ने चार फरवरी तक 212.5 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर बनी इस फिल्म ने 25 जनवरी को रिलीज होने के बाद पहले सप्ताहांत में ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था।

वर्ष 2018 की पहली 200 करोड़ी फिल्म बनी ‘पद्मावत’ में दीपिका पादुकोण ने रानी पद्मिनी, शाहिद कपूर ने राव राजा रतन सिंह और रणवीर सिंह ने अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका अभिनीत की है। संजय लीला भंसाली ने अपने इन तीन सितारों से बेहतरीन अभिनय करवाया है। विशेष रूप से अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका में रणवीर सिंह ने दर्शकों को बांधने में सफलता प्राप्त की है।

bollywood,sanjay leela bhansali,deepika padukone,padmaavat,padmavati,box office,ranveer singh,shahid kapoor,bollywood news ,बॉलीवुड,बॉलीवुड न्यूज़,संजय लीला भंसाली,दीपिका पादुकोण,रणवीर सिंह,शाहिद कपूर,बॉक्स ऑफिस

राजस्थान में श्री राजपूत करणी सेना ने फिल्म में इतिहास के साथ छेड़छाड़ और राजपूतों के सम्मान को नुकसान पहुंचाने का आरोप लगाकर फिल्म का विरोध किया था। रिलीज होने के बाद फिल्म को मिलीजुली प्रतिक्रिया मिली है। कुछ लोग जहां इसके उत्कृष्ट दृश्य संयोजन और कलाकारों के बेहतरीन कला प्रदर्शन की तारीफ कर रहे हैं, तो कुछ लोग जौहर का महिमामंडन करने और अलाउद्दीन खिलजी को शैतान के रूप में दिखाए जाने के कारण फिल्म की आलोचना कर रहे हैं।

Tags :

Advertisement

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2020 lifeberrys.com