Advertisement

  • रोहित शेट्टी की अगली फिल्म गोलमाल-5, मनाएंगे ‘सिम्बा’ की सफलता का जश्न

रोहित शेट्टी की अगली फिल्म गोलमाल-5, मनाएंगे ‘सिम्बा’ की सफलता का जश्न

By: Rajesh Thu, 06 Dec 2018 7:32 PM

रोहित शेट्टी की अगली फिल्म गोलमाल-5, मनाएंगे ‘सिम्बा’ की सफलता का जश्न

रणवीर सिंह और ‘केदारनाथ’ फिल्म से डेब्यू करने जा रहीं सारा अली खान की अगली फिल्म ‘सिम्बा’ आगामी 28 दिसम्बर को प्रदर्शित होने जा रही है। बॉलीवुड के गलियारों में इस वक्त इस बात की चर्चा हो रही है कि रोहित शेट्टी इस फिल्म के बाद अपनी सफल फ्रेंचाइजी ‘गोलमाल’ का अगला भाग बनाने जा रहे हैं, जिसमें वे एक बार फिर से अजय देवगन के साथ काम करते नजर आएंगे।

रोहित शेट्टी ने अपने करियर में सबसे ज्यादा फिल्में अजय देवगन को लेकर बनाई हैं। अपनी पहली निर्देशकीय फिल्म ‘जमीन’ से लेकर आगामी सप्ताह प्रदर्शित होने वाली ‘सिम्बा’ सहित वे अजय देवगन के साथ 9 फिल्में बना चुके हैं। इनमें 8 फिल्मों में अजय नायक के तौर पर नजर आ चुके हैं, जिसमें गोलमाल सीरीज की 4 फिल्में शामिल हैं। ‘सिम्बा’ में अजय देवगन का कैमियो है।

जिन 8 फिल्मों में अजय देवगन रोहित शेट्टी के निर्देशन में काम कर चुके हैं उनमें से 5 फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया है। अजय देवगन और रोहित शेट्टी की ‘सिंघम’ पहली ऐसी फिल्म रही थी जिसने 100 करोड़ी क्लब में जगह बनाई थी।

# #MeToo: साजिद खान पर एक नहीं तीन महिलाओं ने लगाए गंभीर आरोप, कहा - प्राइवेट पार्ट को छूने के लिए कहता था

# आलिया ने शाहरुख को किया इग्नोर, वीडियो हुआ वायरल

bollywood,rohit shetty,golmaal 5,gomaal series,simmba,ranveer singh,sara ali khan ,बॉलीवुड,रोहित शेट्टी,गोलमाल,गोलमाल 5,सिम्बा,रणवीर सिंह

आइए डालते हैं एक नजर इस जोड़ी की उन फिल्मों पर जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का कारोबार किया है—

1. गोलमान अगेन—2017 कमाई 205 करोड़
2. सिंघम रिर्टन्स—2014 कमाई 139 करोड़
3. गोलमाल-3—2010 कमाई 111 करोड़
4. सिंघम—2011 कमाई 101 करोड़
5. बोल बच्चन—2012 कमाई 100 करोड़

वैसे भी पिछले कुछ समय से रोहित शेट्टी की ‘सिंघम’ सीरीज की अगली फिल्म की चर्चाएं चल रही हैं। कुछ समय पूर्व मीडिया में इस प्रकार के समाचार आए थे कि रोहित शेट्टी अपनी सिंघम-3 में अजय देवगन के स्थान पर सनी देओल को लेने जा रहे हैं। इन समाचारों का बाद में स्वयं रोहित शेट्टी और अजय देवगन ने खण्डन किया था। रोहित शेट्टी ने कहा था कि जब भी सिंघम-3 बनेगी उस फिल्म में अजय देवगन ही नजर आएंगे। और अब कहा जा रहा है कि रोहित शेट्टी ‘सिम्बा’ के प्रदर्शन के बाद अजय देवगन और गोलमाल टीम को लेकर इसका अगला भाग बनाने जा रहे हैं। अब देखने वाली बात यह है कि रोहित शेट्टी कौन सी फिल्म पर काम शुरू करते हैं।

# सलमान-आमिर नही अक्षय कुमार के नाम रहेगा 2019-2020, 8 फिल्मे 1200 करोड़ की कमाई

# Tanushree-Nana Controversy: यह था वो गाना जिसकी वजह से नाना और तनुश्री में हुआ था विवाद, वीडियो

Advertisement