Advertisement

  • ‘लाल सिंह चड्ढा’ में कैमियो करेंगी आमिर खान की फेवरेट जायरा वसीम

‘लाल सिंह चड्ढा’ में कैमियो करेंगी आमिर खान की फेवरेट जायरा वसीम

By: Rajesh Wed, 24 Apr 2019 6:47 PM

‘लाल सिंह चड्ढा’ में कैमियो करेंगी आमिर खान की फेवरेट जायरा वसीम

आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chadha)’ के प्री प्रोडक्शन में लगे हुए हैं। इस फिल्म के जरिये आमिर खान (Aamir Khan) अपने बेटे जुनैद (Junaid) को बॉलीवुड में लांच करना चाहते थे लेकिन जुनैद अपने पिता की अपेक्षाओं पर खरा नहीं उतरे। अन्त में इस फिल्म में आमिर खान ने स्वयं काम करना स्वीकार किया। ‘लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chadha)’ के बारे में एक समाचार सुनाई दे रहा है जिसमें कहा जा रहा है कि आमिर खान की फेवरेट जायरा वसीम (Zaira Wasim) ‘लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chadha)’ में कैमियो कर सकती हैं। सूत्रों के अनुसार टीम को फीमेल लीड का युवा किरदार निभाने के लिए एक युवा चेहरे की जरूरत है। इसके लिए जायरा के नाम पर विचार किया जा रहा है।

zaira wasim,aamir khan,lal singh chadha,zaira wasim cameo,aamir khan new movie,junaid,bollywood,entertainment ,लाल सिंह चड्ढा,जायरा वसीम,जायरा वसीम कैमिया इन लाल सिंह चड्ढा,आमिर खान,जुनैद,बॉलीवुड,बॉलीवुड खबरे हिंदी में

आमिर का मानना है कि उनका लुक किरदार के मुताबिक है और उनके अन्दर रोल को निभाने की स्किल्स भी है। यह एक बड़ा कैमियो होगा जिसमें जायरा को ज्यादा टाइम नहीं लगेगा। उन्होंने लुक टेस्ट दिया है और वे जल्द ही बोर्ड पर आ सकती हैं। जायरा वसीम को आमिर खान ने अपनी फिल्म ‘दगंल’ से बॉलीवुड में लांच किया था। ‘दंगल’ में आमिर खान ने जायरा वसीम के साथ फातिमा सना शेख, अपारशक्ति खुराना, सान्या मल्होत्रा को भी मौका दिया था।

Tags :
|

Advertisement