Advertisement

  • बॉक्स ऑफिस: मोदी से हारा मोस्ट वांटेड, लहर के चलते निराशाजनक शुरूआत

बॉक्स ऑफिस: मोदी से हारा मोस्ट वांटेड, लहर के चलते निराशाजनक शुरूआत

By: Rajesh Sat, 25 May 2019 3:31 PM

बॉक्स ऑफिस: मोदी से हारा मोस्ट वांटेड, लहर के चलते निराशाजनक शुरूआत

कल बॉक्स ऑफिस पर दो फिल्मों—पीएम नरेन्द्र मोदी एवं इंडियाज मोस्ट वांटेड—का प्रदर्शन हुआ है। बॉक्स ऑफिस पर भी मोदी लहर ने अपना चमत्कार दिखाते हुए मोस्ट वांटेड को बाहर का रास्ता दिखा दिया है। विवेक ओबेराय अभिनीत इस फिल्म ने पहले दिन 5 करोड़ का कारोबार करके इस बात के संकेत दे दिए हैं कि आने वाले दो दिन में यह फिल्म अपनी लागत को निकालने में सफल हो जाएगी। शनिवार और रविवार के कारोबार को लेकर उम्मीद की जा रही है कि यह फिल्म अपने पहले सप्ताहांत में 20 करोड़ तक का कारोबार करने में सफल हो जाएगी। हालांकि इस फिल्म में सिर्फ मोदी का गुणगान किया गया है। अंधभक्ति के चलते जिस तरह मोदी को दिखाया गया है उसे देखने के बाद यह तय है कि मोदीजी के चेहरे से मुस्कान गायब हो जाएगी।

# इंटीमेसी सुपरवाइजर होता तो तनुश्री दत्ता के साथ ऐसा दुव्यर्वहार नहीं होता: सेलीना जेटली

# कंफर्म: 19 साल बाद भंसाली और सलमान का हुआ ‘संगम’, बनेगी नई प्रेम कहानी

वहीं दूसरी ओर अर्जुन कपूर की इंडियाज मोस्ट वांटेड को मोदी लहर के चलते मात खानी पड़ गई है। इस फिल्म ने निराशाजनक शुरूआत करते हुए बॉक्स ऑफिस पर मात्र 2 करोड़ का कारोबार किया है। हालांकि फिल्म का कथानक अच्छा है लेकिन कहीं-कहीं पर यह हल्का नजर आता है। दूसरे अर्जुन कपूर के अभिनय में किरदार के अनुरूप बात नजर नहीं आती है। शनिवार और रविवार को इसके कारोबार में कुछ उछाल की सम्भावना नजर आती है। उम्मीद की जा सकती है कि यह अपने पहले वीकेंड में बॉक्स ऑफिस पर 10 करोड़ से ऊपर का कारोबार करने में सफल हो जाएगी।

विवेक ओबेराय के करिअर के लिए पीएम नरेन्द्र मोदी चेंजर साबित हो सकती है, वहीं दूसरी ओर अर्जुन कपूर के लिए मोस्ट वांटेड की सफलता बेहद जरूरी है क्योंकि इस फिल्म की सफलता पर ही उनका सारा करिअर थमा हुआ है। उनकी आने वाली फिल्मों का प्रदर्शन भी इसी फिल्म पर निर्भर करता है।

# ‘गली बॉय’ के इस सितारे ने जीता अमिताभ का दिल, मिले फूल और चिट्ठी

# ‘इंशाअल्लाह’ ईद 2020 को, ‘सूर्यवंशी’ से होगा महासंग्राम

Tags :

Advertisement