Advertisement

  • वरुण धवन ने किया निर्णय ‘एक बार में एक फिल्म’

वरुण धवन ने किया निर्णय ‘एक बार में एक फिल्म’

By: Rajesh Fri, 22 Mar 2019 5:22 PM

वरुण धवन ने किया निर्णय ‘एक बार में एक फिल्म’

आगामी 17 अप्रैल को प्रदर्शित होने जा रही वरुण धवन (Varun Dhawan) की फिल्म ‘कलंक (Kalank)’ को लेकर कहा जा रहा है कि यह बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ी फिल्म होने जा रही है। उनके करिअर की यह पहली ऐसी फिल्म होगी जो इस आंकड़े को छूने में सफल होगी। पूर्वानुमान सही साबित हो ऐसा भी नहीं हो सकता। लेकिन उम्मीद पर दुनिया कायम है। इस फिल्म के जारी हुए टीजर को करोड़ों बार देखा जा चुका है। युवाओं को वरुण का किरदार पसन्द आ रहा है।

# ‘गली बॉय’ का कमाल: 10वाँ साल, 16 फिल्में, 28 पुरस्कार, बॉलीवुड के नए सरताज

# संजय लीला भंसाली की ‘मलाल’ से होगा करण जौहर की ‘ड्राइव’ का मुकाबला

varun dhawan,varun dhawan movie,varun dhawan films,varun dhawan kalank,david dhawan,coolie no1,sara ali khan,bollywood,bollywood news hindi,bollywood gossips hindi ,वरुण धवन,कलंक,डेविड धवन,कुली नम्बर 1,शशांक खेतान,रेमो डिसूजा,स्ट्रीट डांसर 3,बॉलीवुड,बॉलीवुड  खबरे हिंदी में

वरुण धवन (Varun Dhawan) वर्तमान में बॉलीवुड के उन युवा सितारों में शामिल हैं जिनको लेकर सबसे ज्यादा फिल्में बनाई जा रही हैं। इन दिनों रेमो डिसूजा की स्ट्रीट डांसर-3 (Street Dancer 3) की शूटिंग कर रहे वरुण का कलैण्डर वर्ष 2019 पूरा भरा हुआ है। इस फिल्म की शूटिंग पूरी होने के बाद कहा जा रहा है कि वे शशांक खेतान के निर्देशन में बनने वाली करण जौहर की अगली फिल्म ‘रणभूमि’ को शुरू करेंगे। यह एक्शन थ्रिलर जासूसी फिल्म है जिसमें उनका एक्शन अवतार नजर आएगा। वहीं उन्होंने हाल ही अपने पिता की फिल्म ‘कुली नम्बर 1 (Coolie No 1)’ साइन की है।

# एक दशक, 18 फिल्में, 9 हिन्दी, 4 पुरस्कार: यह है ‘उरी’ की पल्लवी शर्मा उर्फ यामी गौतम

# 'बाहर कम से कम 10 हजार हैं और हम.. 21', ऐसे ही कुछ दमदार डायलाग के साथ रिलीज हुआ केसरी का ट्रेलर

कहा जा रहा था कि वरुण धवन (Varun Dhawan) रेमो डिसूजा (Remo Dsouza) की फिल्म से फ्री होने के बाद एक साथ इन दोनों फिल्मों को शुरू करेंगे लेकिन अब उन्होंने यह निर्णय लिया है कि वह एक समय में एक ही फिल्म को करेंगे। उसके खत्म होने के बाद वे अपनी दूसरी फिल्म को शुरू करेंगे। उनके इस निर्णय के चलते निर्देशक डेविड धवन (David Dhawan) की फिल्म ‘कुली नम्बर 1 (Cooli No 1)’ देरी से शुरू होगी क्योंकि उन्होंने इस फिल्म से पहले ही शशांक खेतान के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘रणभूमि’ को साइन किया हुआ है। वैसे वरुण धवन (Varun Dhawan) का यह निर्णय उनको और उनके निर्माताओं दोनों के लिए लाभप्रद रहेगा। इससे जहाँ वरुण को अपनी फिल्म के किरदार की तैयारी करने का समय मिलेगा वहीं निर्माताओं को एक साथ उनकी तारीखें मिलेंगी जिससे वे एक ही शेड्यूल में अपनी फिल्म को पूरा कर सकेंगे।

# ‘पिंक’ के बाद ‘बधाई हो’ को रीमेक करेंगे बोनी कपूर, 4 भाषाओं में होगी प्रदर्शित

# ‘टोटल धमाल’: माधुरी दीक्षित के करिअर की सबसे बड़ी ओपनर बनी

Tags :

Advertisement