Advertisement

  • ‘टोटल धमाल’ से गायब आशीष चौधरी, ट्वीट कर किया याद

‘टोटल धमाल’ से गायब आशीष चौधरी, ट्वीट कर किया याद

By: Rajesh Thu, 14 Feb 2019 7:26 PM

‘टोटल धमाल’ से गायब आशीष चौधरी, ट्वीट कर किया याद

आगामी शुक्रवार 22 फरवरी को प्रदर्शित होने जा रही इन्द्र कुमार (Indra Kumar) की सफल फ्रेंचाइजी ‘धमाल’ का तीसरा भाग ‘टोटल धमाल (Total Dhamaal)’ का ट्रेलर दर्शकों को हंसाने में कामयाब हो रहा है। हालांकि इस फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद कुछ दर्शकों का कहना है कि यदि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल होती है तो फिर तो कैसी भी बेसिर पैर की कॉमेडी फिल्म सफल हो सकती है। इस फिल्म के वीएफएक्स के दृश्य कार्टून फिल्मों जैसे नजर आ रहे हैं। हाल ही में इस फिल्म को लेकर अभिनेता आशीष चौधरी (Ashish Chowdhry) ने याद किया है। आशीष चौधरी (Ashish Chowdhry) इस सीरीज की पहली दो फिल्मों में नजर आ चुके हैं।

इस सीरीज को याद करते हुए आशीष चौधरी का कहना है कि ‘टोटल धमाल (Total Dhamaal)’ शीर्षक वाली तीसरी फिल्म का हिस्सा न होने को पचा पाना उनके लिए बहुत मुश्किल है। आशीष ने बुधवार को ट्वीट कर कहा, ‘मैं आप सभी को बहुत याद कर रहा हूं। इसे पचा पाना मुश्किल है कि ‘टोटल धमाल (Total Dhamaal)’ का हिस्सा नहीं हूं लेकिन यह एक परिवार है..’ उन्होंने फिल्म की चौथी किस्त का हिस्सा होने की अपनी इच्छा भी व्यक्त की।

# ‘इंशाअल्लाह’ ईद 2020 को, ‘सूर्यवंशी’ से होगा महासंग्राम

# ‘गली बॉय’ का कमाल: 10वाँ साल, 16 फिल्में, 28 पुरस्कार, बॉलीवुड के नए सरताज

total dhamaal,ashish chowdhry,bollywood,bollywood news hindi,bollywood gossips hindi ,टोटल धमाल,आशीष चौधरी,बॉलीवुड खबरे हिंदी में

एक तरफ जहाँ उन्होंने इस फिल्म में अपने न होने की बात पर जोर दिया है वहीं उन्होंने संजय दत्त को भी याद किया है और कहा है कि इस फिल्म की अगली कड़ी में आप और मैं जरूर नजर आएं। आशीष ने कहा, ‘मैं प्रार्थना करूंगा कि यह (टोटल धमाल) सभी रिकॉर्ड तोड़े ताकि हम चौथी किस्त में साथ हो सकें। संजय दत्त सर, फिल्म या उससे बाहर आपको हमेशा याद करता हूं।’

इंद्र कुमार के निर्देशन में बनी ‘टोटल धमाल’ में अनिल कपूर, अजय देवगन, माधुरी दीक्षित नेने, रितेश देशमुख, संजय मिश्रा और अरशद वारसी जैसे कलाकार दिखाई देंगे। इन सितारों के साथ ही फिल्म में एक साँप, शेर और बन्दरिया भी दिखायी देगी। फिल्म 22 फरवरी को रिलीज होगी।

# ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान के साथ नजर आ सकती हैं अनुष्का शर्मा

# संजय लीला भंसाली की ‘मलाल’ से होगा करण जौहर की ‘ड्राइव’ का मुकाबला

Tags :

Advertisement