Advertisement

  • The Zoya Factor : मिलिए भारत की लकी चार्म ज़ोया सोलंकी से, 'देवी' के रूप में क्रिकेट बैट थामें नज़र आईं सोनम कपूर

The Zoya Factor : मिलिए भारत की लकी चार्म ज़ोया सोलंकी से, 'देवी' के रूप में क्रिकेट बैट थामें नज़र आईं सोनम कपूर

By: Pinki Thu, 22 Aug 2019 5:18 PM

The Zoya Factor : मिलिए भारत की लकी चार्म ज़ोया सोलंकी से, 'देवी' के रूप में क्रिकेट बैट थामें नज़र आईं सोनम कपूर

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर आहूजा (Sonam Kapoor) जल्द ही अपने फैंस को एक दिलचस्प कहानी लेकर आने वाली है। 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' के बाद सोनम कपूर अब 'द जोया फैक्टर (The Zoya Factor)' लेकर आ रही है। आज इस फिल्म का पहला मोशन पोस्टर रिलीज किया गया है। पोस्टर में सोनम किसी देवी के अवतार में नज़र आ रही हैं। इसमें सबसे अलग बात है- सोनम के हाथ में और बैकग्राउंड में दिखाई देने वाली चीजें। सोनम मां लक्ष्मी की तरह लग रही हैं, लेकिन उनके पीछे क्रिकेट के बल्ले का चक्र है। इसके अलावा उनके एक हाथ में क्रिकेट बैट और दूसरे में क्रिकेट का हेलमेट है और उन्होंने साड़ी पर स्पोर्ट्स शूज पहन रखे हैं।

मोशन पोस्टर शेयर करते हुए फिल्म के अभिनेता दिलकर सलमान ने लिखा, 'और ये हैं भारत की लकी चार्म ज़ोया सोलंकी। ये अपने जोया फैक्टर से हर जगह दिल जीत रही हैं। चलिए देखते हैं कि ये मेरा जीत पाती हैं या नहीं।'

इस नए मोशन पोस्टर को सोनम कपूर ने भी शेयर किया है। उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा, 'जब आपके पास जोया सोलंकी हों, तो नींबू मिर्ची की किसे ज़रूरत है।'

क्या है फिल्म की कहानी?

फिल्म द जोया फैक्टर, लेखिका अनुजा चौहान की इसी नाम की किताब पर आधारित है। इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा कर रहे हैं। ये कहानी है जोया सोलंकी नाम की एक लड़की की, जो भारतीय क्रिकेट टीम के लिए लकी चार्म साबित होती है।

फिल्म द जोया फैक्टर को डायरेक्टर अभिषेक शर्मा बना रहे हैं। इसमें साउथ के सुपरस्टार दुलकर सलमान लीड रोल में हैं। ये फिल्म 20 सितंबर 2019 को रिलीज होना तय है।

सोनम कपूर आख़िरी बार एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा में नजर आई थीं। इसमें सोनम के काम को सराहा गया था। ये पहली फिल्म है जिसमें सोनम कपूर ने पहली बार पिता अनिल कपूर के साथ काम किया।

Tags :

Advertisement