Advertisement

  • दर्शकों ने नकारा ट्रेलर को, बताया भंसाली की नकल है ‘कलंक’

दर्शकों ने नकारा ट्रेलर को, बताया भंसाली की नकल है ‘कलंक’

By: Rajesh Thu, 04 Apr 2019 4:20 PM

दर्शकों ने नकारा ट्रेलर को, बताया भंसाली की नकल है ‘कलंक’

करण जौहर की महत्त्वाकांक्षी फिल्म ‘कलंक’ का ट्रेलर आज जारी किया गया है। इस ट्रेलर का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था। जैसे ही ट्रेलर जारी हुआ दर्शक इसे देखने को टूट पड़े और इसके साथ ही सोशल मीडिया पर करण जौहर की खिंचाई शुरू हो गई। कलंक के ट्रेलर को देखने के बाद दर्शकों ने इसे भंसाली की फिल्म और आदित्य चोपड़ा का क्लाइमैक्स बताया। फिल्म के टीजर वीडियो को दमदार रिस्पॉन्स मिला था। फिल्म का ट्रेलर प्रोड्यूसर करण जौहर ने अपने वैरिफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है।

एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, ‘हाहाहा... क्या सर कुछ तो नया करना था। पिक्चराइजेशन, बैकग्राउंड म्यूजिक, स्क्रीनप्ले, क्लाइमैक्स, टोटल कॉपी है। ये फिल्म आप की कम और संजय लीला भंसाली व आदित्य चोपड़ा की ज्यादा लग रही है। पूरी फिल्म जहां भंसाली सर की लग रही है और क्लाइमैक्स आदित्य चोपड़ा सर का।’ गौरतलब है कि फिल्म में विशालकाय सेट्स और आर्ट का इस्तेमाल किया गया है। आमतौर पर संजय लीला भंसाली अपनी फिल्मों में इस तरह के सेट्स का इस्तेमाल करते हैं।

एक और यूजर ने लिखा, ‘मुझे बहुत जानकारी तो नहीं है लेकिन बैकग्राउंड म्यूजिक गेम ऑफ थ्रोन्स का कॉपी लग रहा है।’ गौरतलब है कि फिल्म का टीजर जब लॉन्च हुआ था, तब भी इस पर फ्लैश से म्यूजिक चुराने के आरोप लगे थे। एक अन्य यूजर्स ने लिखा, ‘आलिया घर की बच्ची है तो किसी भी फिल्म में डाल दो, क्योंकि उसे काम देना है तो ये ट्रिक्स हर बार काम नहीं करने वाली हैं।’

Tags :

Advertisement