Advertisement

  • तापसी पन्नू की ‘गेम ओवर’ का पोस्टर जारी, टीजर कल जारी होगा

तापसी पन्नू की ‘गेम ओवर’ का पोस्टर जारी, टीजर कल जारी होगा

By: Rajesh Tue, 14 May 2019 6:34 PM

तापसी पन्नू की ‘गेम ओवर’ का पोस्टर जारी, टीजर कल जारी होगा

हाल ही में अनुराग कश्यप की फिल्म ‘सांड की आंख’ को पूरा करने वाली अभिनेत्री तापसी पन्नू की आगामी फिल्म ‘गेम ओवर’ का पहला लुक जारी कर दिया गया है। साथ ही इसके टीजर जारी होने की घोषणा भी कर दी गई है। यह फिल्म हिन्दी के साथ-साथ तमिल और तेलुगू भाषा में भी प्रदर्शित की जाएगी। फिल्म के पोस्टर को सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है।

निर्देशक अनुराग कश्यप ने अपने ट्विटर हैंडल पर इसका पोस्टर रिलीज किया है। पोस्टर के साथ उन्होंने लिखा है कि केवल साहसी लोग ही इस मौत के खेल में सर्वाइव कर पाएंगे। इसके साथ ही उन्होंने लिखा है कि फिल्म गेम ओवर का पहला टीजर कल दोपहर 12 बजे रिलीज किया जाएगा। सोशल मीडिया पर रिलीज किए गए फिल्म गेम ओवर के पहले पोस्टर में ऊपर को उठा हुआ लहूलुहान हाथ दिख रहा है। इस हाथ को कोहनी तक कांटों वाले तार से बांधा गया है। पोस्टर में दिख रहा है कि हाथ में एक गेमिंग कंसोल है। हाथ से खून बहता दिख रहा है। इस पोस्टर को सोशल मीडिया पर पसंद किया जा रहा है। दर्शकों ने जवाब में लिखा है कि इस मौत के खेल को देखने का इंतजार है।

# ‘पिंक’ के बाद ‘बधाई हो’ को रीमेक करेंगे बोनी कपूर, 4 भाषाओं में होगी प्रदर्शित

# ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान के साथ नजर आ सकती हैं अनुष्का शर्मा

taapsee pannu,game over,anurag kashyap,taapsee pannu new movie,gamer over teaser,watch game over teaser,entertainment,bollywood ,तापसी पन्नू,गेम ओवर,गेम ओवर का पोस्टर जारी,गेम ओवर का  तिजर जारी,अनुराग कश्यप,बॉलीवुड खबरे अब हिंदी में

गौरतलब है कि तमिल और तेलुगू भाषा में इस फिल्म को अश्विन सरवनन ने निर्देशित किया है। अश्विन दक्षिण में इस फिल्म से पहले दो थ्रिलर फिल्मों को निर्देशित कर चुके हैं। हिंदी दर्शकों के लिए अनुराग कश्यप ने फिल्म गेम ओवर को हिंदी में बनाया है।

# वर्ष 2020 जनवरी, दूसरे शुक्रवार को प्रदर्शित होगी इस 100 करोड़ी सितारे की फिल्म

# ‘गली बॉय’ का कमाल: 10वाँ साल, 16 फिल्में, 28 पुरस्कार, बॉलीवुड के नए सरताज

Tags :

Advertisement