Advertisement

  • अन्तर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर प्रदर्शित होगी ‘बदला’, शाहरुख खान का कैमियो!

अन्तर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर प्रदर्शित होगी ‘बदला’, शाहरुख खान का कैमियो!

By: Rajesh Sat, 23 Feb 2019 1:44 PM

अन्तर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर प्रदर्शित होगी ‘बदला’, शाहरुख खान का कैमियो!

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) एक बार फिर से पीडि़त और उसके बचाव में आए वकील की भूमिका में दर्शकों के सामने आने को तैयार हैं। अन्तर्राष्ट्रीय महिला दिवस (Women's Day) 8 मार्च को प्रदर्शित होने वाली ‘बदला (Badla)’ में दोनों एक बार फिर से ‘पिंक’ के किरदारों को जीते नजर आएंगे। लेकिन इस बार दोनों का अंदाज कुछ जुदा होगा। ‘पिंक’ में तापसी रेप पीडि़ता थी, जबकि यहाँ वो खून के इल्जाम में फंसी युवती हैं, जिनके बचाव के लिए क्रिमिनल लॉयर के रूप में अमिताभ बच्चन हैं। रेड चिलीज प्रोडक्शन के बैनर तले बनी इस फिल्म में निर्माता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Cameo) भी कैमियो करते नजर आ सकते हैं। हालांकि अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि शाहरुख किस भूमिका में नजर आएंगे। निर्देशक सुजॉय घोष का कहना है कि इसका पता दर्शकों को 8 मार्च को चलेगा।

# कंफर्म: 19 साल बाद भंसाली और सलमान का हुआ ‘संगम’, बनेगी नई प्रेम कहानी

# ‘इंशाअल्लाह’ ईद 2020 को, ‘सूर्यवंशी’ से होगा महासंग्राम

taapsee pannu,amitabh bachchan,badla,womens day,Shah Rukh Khan,cameo,bollywood,bollywood news hindi,bollywood gossips hindi ,अमिताभ बच्चन, तापसी पन्नू,बदला,महिला दिवस,शाहरुख खान,शाहरुख खान कैमियो बदला में,बॉलीवुड,बॉलीवुड खबरे हिंदी में,बदला की खबरे हिंदी में,अमिताभ बच्चन की खबरे हिंदी में

ट्रेलर जारी होने के बाद से ‘बदला’ इस वर्ष की प्रतीक्षित फिल्मों की सूची में जारी हो गई है। दर्शकों को इस मर्डर मिस्ट्री का टे्रलर बहुत पसन्द आया है। फिल्म की टैग लाइन ‘माफ करना हर बार सही नहीं होता’ ने भी फिल्म के प्रति जिज्ञासा जगाने का काम किया है। ट्रेलर जारी होने के बाद से फिल्म के पोस्टरों को जारी किया जाता रहा है, जो रहस्य को और बढ़ाते नजर आ रहे हैं।

# जब तक जीवित हूं महिलाओं के प्रति भेदभाव के खिलाफ लड़ता रहूंगा: अमिताभ बच्चन

# ‘गली बॉय’ का कमाल: 10वाँ साल, 16 फिल्में, 28 पुरस्कार, बॉलीवुड के नए सरताज

शुक्रवार को तापसी पन्नू ने अपने सोशल मीडिया अकांउट पर फिल्म की एक तस्वीर जारी की है, जिसमें वह पुलिस स्टेशन में बैठी हैं। इस पोस्टर में उन्होंने कैप्शन दिया, ‘एक सफल महिला वह है जो अपने ऊपर फेंकी गई ईंटों से नींव बना सकती है. . . .नैना सेठी. . . बदला 8 मार्च 2019. . . .हैप्पी वुमन्स डे।’ सुजॉय घोष के निर्देशन में बनी ‘बदला’ स्पेनिश फिल्म ‘द इनविजिबल गेस्ट’ का आधिकारिक हिन्दी रूपान्तरण है। ‘बदला’ के जरिये मलयालम फिल्मों के अभिनेता टोनी ल्यूक बॉलीवुड में अपनी शुरूआत करने जा रहे हैं।

# संजय लीला भंसाली की ‘मलाल’ से होगा करण जौहर की ‘ड्राइव’ का मुकाबला

# इंटीमेसी सुपरवाइजर होता तो तनुश्री दत्ता के साथ ऐसा दुव्यर्वहार नहीं होता: सेलीना जेटली

Tags :

Advertisement