Advertisement

  • सन्नी देओल और संतोषी के रिश्तों में फिर आई खटास, 5 करोड़ मांगते ही किया बाहर

सन्नी देओल और संतोषी के रिश्तों में फिर आई खटास, 5 करोड़ मांगते ही किया बाहर

By: Rajesh Sun, 07 July 2019 5:32 PM

सन्नी देओल और संतोषी के रिश्तों में फिर आई खटास, 5 करोड़ मांगते ही किया बाहर

ऐसा लगता है निर्देशक राजकुमार संतोषी (Rajkumar Santoshi) और अभिनेता सन्नी देओल (Sunny Deol) का कॉम्बिेशन अब दर्शकों को एक साथ कभी देखने को नहीं मिलेगा। पिछले 17 सालों से इनके रिश्तों में आई खटास उस वक्त दूर होने के आसार नजर आने लगे थे जब राजकुमार संतोषी ने सन्नी देओल के साथ फिल्म ‘फतेह सिंह (Fateh Singh)’ बनाने की घोषणा की थी। इस फिल्म के जरिये वे 23 साल बाद एक साथ काम करने जा रहे थे। आखिरी बार इन दोनों ने फिल्म ‘दामिनी’ में एक साथ काम किया था। इसके बाद 2002 में भगत सिह पर आधारित दोनों की अलग-अलग फिल्में बॉक्स ऑफिस परा क्लैश हो गईं थी, जिसके बाद से कहा जाता है कि दोनों के रिश्ते में खटास आ गई। अब फतेह सिंह के जरिये वे सन्नी के साथ अपने बिगड़े रिश्ते को सुधारने में भी जुटे हुए थे। हालांकि उनका यह अरमान पूरा होता नजर नहीं आ रहा है।

sunny deol,rajkumar santoshi,fateh singh,sunny deol news,entertainment,bollywood ,सनी देओल,राजकुमार संतोषी,फतेह सिंह

फिल्म के लिए मांगे 5 करोड, दिखाया बाहर का रास्ता

बताया जा रहा है कि सांसद बनने के बाद सन्नी देओल (Sunny Deol) ने अपनी फीस में इजाफा कर दिया है। फतेह सिंह के लिए उन्होंने निर्माताओं से 5 करोड़ की मांग की। निर्माताओं को यह फीस बजट से काफी ज्यादा लगी तो उन्होंने इस फिल्म से सन्नी देओल को बाहर का रास्ता दिखा दिया। कहा जा रहा है कि अब वे दक्षिण भारत के किसी कलाकार को इस फिल्म के बोर्ड पर लाने की तैयारी में हैं। मेकर्स इस फिल्म के लिए 15 से 18 करोड़ का बजट लेकर चल रहे थे। ऐसे में अकेले सन्नी को 5 करोड़ देने से उनका बजट बिगड़ रहा था। इस फिल्म के एक हिस्से की शूटिंग लंदन में होनी है। वहाँ के कई कलाकारों की कास्टिंग भी होनी है। इसके साथ हैवी वीएफएक्स वर्क भी होना है। नतीजा निर्माताओं ने तय किया कि अब वे यह फिल्म किसी दक्षिण भारतीय सितारे के साथ बनाएंगे।

sunny deol,rajkumar santoshi,fateh singh,sunny deol news,entertainment,bollywood ,सनी देओल,राजकुमार संतोषी,फतेह सिंह

पंजाब से माइग्रेट करने वाले युवाओं पर है फिल्म

इस फिल्म का कथानक पंजाब से लंदन माइग्रेट करने वाले युवाओं के बारे में है। कहानी में नायक पंजाब से निकलकर लंदन पहुँच जाता है और वहाँ वह बम डिफ्यूज करने वाले दस्ते में काम करने लगता है। फिल्म में अलगाववादी संगठन की गतिविधियों को भी दर्शाया जाएगा।

Tags :

Advertisement