Advertisement

  • इस अन्तर्राष्ट्रीय फिल्मोत्सव में दिखायी जाएगी ‘मेड इन इंडिया :सुई धागा’

इस अन्तर्राष्ट्रीय फिल्मोत्सव में दिखायी जाएगी ‘मेड इन इंडिया :सुई धागा’

By: Rajesh Sun, 16 June 2019 08:31 AM

इस अन्तर्राष्ट्रीय फिल्मोत्सव में दिखायी जाएगी ‘मेड इन इंडिया :सुई धागा’

गत वर्ष बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शित हुई वरुण धवन (Varun Dhawan) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अभिनीत शरत कटारिया निर्देशित फिल्म ‘मेड इन इंडिया :सुई धागा (Made In India: Sui Dhaaga)’ ने अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर एक उपलब्धि हासिल कर ली है। इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। यह फिल्म दर्शकों के दिलों पर अपनी छाप छोडऩे पर सफल रही थी। यह फिल्म ‘द बेल्ट एंड रोड फिल्म वीक में शंघाई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (Shanghai International Film Festival)’ की कम्पेटिशिन कैटेगरी के लिए सेलेक्ट हो गई है। यह ऐसी एकमात्र हिंदी फिल्म है, जो इस कैटेगरी में चुनी गई है। ‘सुई धागा’ फिल्म एक ऐसे लडक़े और उसकी पत्नी की कहानी थी, जो अपना खुद का बिजनेस शुरू करने का ख्वाब देखते हैं। इसके लिए वो काफी मेहनत करते हैं। इस बीच वो किन परेशानियों से गुजरते हैं और क्या उनका यह सपना पूरा होता है इस फिल्म में यह कहानी दिखाई गई है। इसमें वरुण धवन मर्जी और अनुष्का शर्मा ममता के किरदार में नजर आईं थी। यह जोड़ी पहली बार इस फिल्म में बड़े पर्दे पर दिखी थी।

# वर्ष 2020 जनवरी, दूसरे शुक्रवार को प्रदर्शित होगी इस 100 करोड़ी सितारे की फिल्म

# ‘मैं सिर्फ योग्य उम्मीदवारों को मौका देता हूँ’: सलमान खान

sui dhaaga,varun dhawan,anushka sharma,shanghai international film festival,entertainment,bollywood ,सुई धागा,वरुण धवन,अनुष्का शर्मा,शंघाई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल

इस कामयाबी को लेकर वरुण धवन (Varun Dhawan) ने खुशी जताते हुए कहा-यह फिल्म काफी दिल से बनाई गई है। इसमें वर्किंग क्लास की कहानी दिखाई गई है कि कैसे वो अपने स्वाभिमान और इज्जत के लिए लोगों से लड़ता है। मुझे उम्मीद है कि ये फिल्म इस फेस्टिवल में लोगों का दिल जीतने में कामयाब होगी। इस फिल्म फेस्टिवल में लोग इस मेड इन इंडिया फिल्म को यकीनन पसंद करेंगे।

# ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान के साथ नजर आ सकती हैं अनुष्का शर्मा

# ‘गली बॉय’ के इस सितारे ने जीता अमिताभ का दिल, मिले फूल और चिट्ठी

sui dhaaga,varun dhawan,anushka sharma,shanghai international film festival,entertainment,bollywood ,सुई धागा,वरुण धवन,अनुष्का शर्मा,शंघाई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल

वहीं, अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने इस पर खुशी जताते हुए कहा कि यह इंसान की अनोखी कहानी की जीत है। इसके स्टारकास्ट के साथ ही इसके प्रोड्यूसर मनीष शर्मा ने इस पर खुशी जताते हुए कहा, ‘मैं इस शंघाई फिल्म फेस्टिवल में ऑडियंस का रिस्पॉन्स देखने के लिए बेताब हूं।’ आपको बता दें कि इस फिल्म फेस्टिवल की शुरूआत शनिवार 15 जून से हो रही है। यकीनन हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के लिए यह एक गर्व की बात है।

# ब्लॉकबस्टर हुई ‘इंशाअल्लाह’, सलमान संग आलिया, प्रशंसकों ने कहा डेडली कॉम्बिनेशन

# कंफर्म: 19 साल बाद भंसाली और सलमान का हुआ ‘संगम’, बनेगी नई प्रेम कहानी

Tags :

Advertisement