Advertisement

  • टाइगर के करिअर की दूसरी सबसे बड़ी फ्लॉप सोटी-2, 50 करोड़ को तरसी

टाइगर के करिअर की दूसरी सबसे बड़ी फ्लॉप सोटी-2, 50 करोड़ को तरसी

By: Rajesh Wed, 15 May 2019 4:00 PM

टाइगर के करिअर की दूसरी सबसे बड़ी फ्लॉप सोटी-2, 50 करोड़ को तरसी

करण जौहर के ख्याति प्राप्त बैनर तले बनी टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया स्टारर फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में बहुत कमजोर पड़ गई है। प्रदर्शन के 5वें दिन मंगलवार को भी यह फिल्म 50 करोड़ के आंकड़े को छूने में असफल रही। इसे देखते हुए यह कहा जा सकता है कि यह फिल्म लाइफ टाइम कारोबार के मामले में 65 करोड़ से ज्यादा नहीं जा पाएगी। आगामी सप्ताह बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की ‘दे दे प्यार दे’ का प्रदर्शन होने जा रहा है जिसको लेकर कहा जा रहा है कि यह फिल्म इस वर्ष की अजय देवगन की दूसरी 100 करोड़ी फिल्म होगी। इसकी ओपनिंग को लेकर अनुमान है यह पहले बॉक्स ऑफिस पर 15 से 17 करोड़ तक का कारोबार करने में सफल होगी। सोटी-2 ने 5वें दिन बॉक्स ऑफिस पर 5.02 करोड़ का कारोबार किया। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने पांचवें दिन के आंकड़े साझा करते हुए ट्वीट कर लिखा- सोमवार की कमाई को देखते हुए स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की कमाई में मंगलवार को ज्यादा गिरावट नहीं आई है, लेकिन सबसे ज्यादा आश्चर्यजनक यह रहा कि फिल्म 5 दिन बाद भी 50 करोड़ नहीं कमा पाई है। सोटी 2 ने भारत में शुक्रवार को 12.06 करोड़, शनिवार को 14.02 करोड़, रविवार को 12.75 करोड़, सोमवार को 5.52, मंगलवार को 5.02 करोड़ कमाए।

# वर्ष 2020 जनवरी, दूसरे शुक्रवार को प्रदर्शित होगी इस 100 करोड़ी सितारे की फिल्म

# ‘पिंक’ के बाद ‘बधाई हो’ को रीमेक करेंगे बोनी कपूर, 4 भाषाओं में होगी प्रदर्शित

student of the year 2,soty 2,student of the year 2 flop,tiger shroff,karan johar,tiger shroff flop movie,entertainment,bollywood ,करण जौहर,टाइगर श्रॉफ,अनन्या पांडे, तारा सुतारिया ,स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2,स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 हुई फ्लॉप,बॉलीवुड खबरे अब हिंदी में

यह हफ्ता कमाई के लिहाज से टाइगर श्रॉफ की फिल्म के लिए काफी अहम है। इस फिल्म से तारा सुतारिया और अनन्या पांडे ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है। कमाई के लिहाज में सोटी-2 टाइगर की पिछली रिलीज बागी 2 के आसपास बिल्कुल नहीं टिकती है। करण जौहर के बड़े बैनर की फिल्म में टाइगर का जादू नहीं चल पाया।

# एक दशक, 18 फिल्में, 9 हिन्दी, 4 पुरस्कार: यह है ‘उरी’ की पल्लवी शर्मा उर्फ यामी गौतम

# संजय लीला भंसाली की ‘मलाल’ से होगा करण जौहर की ‘ड्राइव’ का मुकाबला

स्टूडेंट ऑफ द ईयर को पुनीत मल्होत्रा ने निर्देशित किया है। उनकी पिछली दो फिल्मों ‘गोरी तेरे प्यार में’ और ‘आई हेट लव स्टोरीज’ ने भी बॉक्स ऑफिस पर पानी नहीं मांगा था। यह दोनों फिल्में करण जौहर के बैनर की सुपर फ्लॉप फिल्मों में शामिल होती हैं। लेकिन फिल्म में अनन्या पांडे की एक्टिंग को जमकर सराहा जा रहा है। अनन्या को भविष्य की बड़ी स्टार कहा जा रहा है।

# यामी गौतम के साथ हुआ हादसा, फिर भी मिली तारीफ, कहा - मेरा जोश हमेशा हाई रहता है

# ब्लॉकबस्टर हुई ‘इंशाअल्लाह’, सलमान संग आलिया, प्रशंसकों ने कहा डेडली कॉम्बिनेशन

Tags :

Advertisement