Advertisement

  • ईद 2020 से पहले ही टूट सकती है सलमान-अजय देवगन की दोस्ती, वजह होगी ‘सूर्यवंशी’

ईद 2020 से पहले ही टूट सकती है सलमान-अजय देवगन की दोस्ती, वजह होगी ‘सूर्यवंशी’

By: Rajesh Tue, 07 May 2019 07:38 AM

ईद 2020 से पहले ही टूट सकती है सलमान-अजय देवगन की दोस्ती, वजह होगी ‘सूर्यवंशी’

सलमान खान और अक्षय कुमार आगामी वर्ष ईद के मौके पर एक साथ बॉक्स ऑफिस पर मुकाबला करते नजर आएंगे। अब तक ईद के मौके पर सिर्फ सलमान खान की फिल्म का प्रदर्शन होता आया है लेकिन यह पहली बार होगा जब सलमान खान के सामने कोई दूसरा सितारा अपनी फिल्म प्रदर्शित करेगा। रोहित शेट्टी और करण जौहर मिलकर ‘सूर्यवंशी’ का निर्माण कर रहे हैं और सलमान खान 20 साल बाद संजय लील भंसाली के साथ परदे पर लौट रहे हैं। ऐसे में इस टकराव में जले पर नमक छिडक़ने का काम अजय देवगन ने किया है।

अजय देवगन और सलमान खान सालों से जिगरी दोस्त हैं। इसकी मिसाल कई बार सामने आ चुकी है। गत वर्ष की ही बात है जब करण जौहर ने अक्षय कुमार को लेकर ‘केसरी’ के निर्माण की घोषणा की थी। तब सलमान खान इस फिल्म के सह निर्माता के तौर पर जुड़े थे, लेकिन फिर जैसे ही उन्हें इस बात की जानकारी मिली कि अजय देवगन भी इसी विषय पर फिल्म बनाने की घोषणा कर चुके हैं उन्होंने करण जौहर की फिल्म से स्वयं को दूर कर लिया। हालांकि बाद में अजय देवगन ने अपनी फिल्म को डिब्बाबंद कर दिया।

ajay devgn,Salman Khan,Akshay Kumar,sanjay leela bhansali,sooryavanshi,eid 2020,ajay devgn new movie,salman khan inshallah,rohit shetty,entertainment,bollywood ,अजय देवगन,सलमान खान,अक्षय कुमार,सूर्यवंशी,संजय लीला  भंसाली,ईद 2020,ईद पर सलमान खान धमाका,बॉलीवुड खबरे हिंदी में

अब जो समाचार आ रहे हैं उनके अनुसार अजय देवगन और सलमान खान की दोस्ती टूटने के आसार हैं। अजय देवगन ने रोहित शेट्टी के साथ अक्षय कुमार की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में काम करने की आधिकारिक घोषणा कर दी है। इस घोषणा के साथ ही सलमान खान की पेशानी पर चिन्ता की लकीरें उभरने लगी हैं। कारण यह है कि वह अकेले अक्षय कुमार का तो सामना बॉक्स ऑफिस पर कर सकते हैं लेकिन यदि उनके साथ अजय देवगन भी आ गए तो उन्हें मुश्किलात का सामना करना पड़ेगा। ऐसे में बॉलीवुड गलियारों में चर्चा है कि सलमान खान और अजय देवगन की दोस्ती में दरार आ सकती है।

Tags :

Advertisement