Advertisement

  • 300 करोड़ मुश्किल में, 4थे सप्ताह में वर्ष की सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म बनी ‘कबीर सिंह’

300 करोड़ मुश्किल में, 4थे सप्ताह में वर्ष की सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म बनी ‘कबीर सिंह’

By: Rajesh Mon, 15 July 2019 3:28 PM

300 करोड़ मुश्किल में, 4थे सप्ताह में वर्ष की सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म बनी ‘कबीर सिंह’

गत 21 जून को प्रदर्शित हुई शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और किआरा आडवाणी (Kiara Advani) स्टारर फिल्म ‘कबीर सिंह (Kabir Singh)’ इस शुक्रवार 12 जुलाई को 4थे सप्ताह में प्रवेश कर गई। अरसे बाद किसी मसाला फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगातार सफलता के साथ 4थे सप्ताह में प्रवेश किया है। 4थे वीकेंड में ‘कबीर सिंह’ ने बॉक्स ऑफिस (Kabir Singh Box Office) पर 10 करोड़ से ज्यादा का कारोबार करते हुए स्वयं को 260 करोड़ के करीब पहुँचा लिया है। इस फिल्म ने अब तक कुल 259.54 करोड़ का कारोबार किया है। यह इस वर्ष अब तक प्रदर्शित हुई सभी फिल्मों को कमाई के मामले में पीछे छोडऩे में सफल हो गई है।

# यामी गौतम के साथ हुआ हादसा, फिर भी मिली तारीफ, कहा - मेरा जोश हमेशा हाई रहता है

# ‘मैं सिर्फ योग्य उम्मीदवारों को मौका देता हूँ’: सलमान खान

shahid kapoor,kiara advani,shahid kapoor news,kiara advani news,kabir singh,kabir singh box office,kabir singh box office  report,kabir singh box office collection,entertainment,bollywood ,शाहिद कपूर, किआरा आडवाणी,कबीर सिंह,कबीर सिंह बॉक्स ऑफिस

ट्रेड विश्लेषक तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर ‘कबीर सिंह (Kabir Singh)’ की कमाई के कुछ ताजा आंकड़े शेयर किए हैं। जिसके अनुसार, फिल्म ने प्रदर्शन के 24 दिनों में 259.94 करोड़ रुपये की कमाई की है। 4थे सप्ताह प्रवेश कर चुकी यह फिल्म अभी भी दर्शकों को अपनी ओर खींचने में सफल हो रही है। 4थे सप्ताह के शुक्रवार को फिल्म ने 2.54 करोड़, शनिवार को इस फिल्म की कमाई में उछाल देखने मिली और कमाई 3.75 करोड़ रुपये की हुई। 4थे सप्ताह के रविवार को ‘कबीर सिंह’ ने बॉक्स ऑफिस पर शुक्रवार और शनिवार को पीछे छोड़ते हुए 4.05 करोड़ रुपये का कारोबार किया। इन आंकड़ों के सामने आने के बाद उम्मीद की जा रही है कि ‘कबीर सिंह’ इस वर्ष की पहली 300 करोड़ी फिल्म होने की राह पर है। हालांकि उसे इस आंकड़े तक पहुंचने में समय लगेगा।

# ‘गली बॉय’ का कमाल: 10वाँ साल, 16 फिल्में, 28 पुरस्कार, बॉलीवुड के नए सरताज

# ब्लॉकबस्टर हुई ‘इंशाअल्लाह’, सलमान संग आलिया, प्रशंसकों ने कहा डेडली कॉम्बिनेशन

लाइफ बैरी डॉट कॉम का अनुमान है कि यह फिल्म 300 करोड़ के आंकड़े तक मुश्किल पहुंचेगी। इस सप्ताह उसे ऋतिक रोशन की ‘सुपर 30’ से मुकाबला करना पड़ रहा है और आगामी सप्ताह बॉक्स ऑफिस पर हॉलीवुड फिल्म ‘द लायन किंग’ के साथ ही बॉलीवुड की 3 फिल्मों का प्रदर्शन होने जा रहा है, जिसके चलते इसके कारोबार पर जबरदस्त असर पड़ेगा। ऐसे में यह फिल्म 40 करोड़ का सफर कैसे पूरा करेगी यह विचारणीय प्रश्न है।

# वर्ष 2020 जनवरी, दूसरे शुक्रवार को प्रदर्शित होगी इस 100 करोड़ी सितारे की फिल्म

# कंफर्म: 19 साल बाद भंसाली और सलमान का हुआ ‘संगम’, बनेगी नई प्रेम कहानी

Tags :

Advertisement