Advertisement

  • ‘मलाल’ बदली प्रदर्शन तिथि, दर्शकों को एक सप्ताह करना होगा इंतजार

‘मलाल’ बदली प्रदर्शन तिथि, दर्शकों को एक सप्ताह करना होगा इंतजार

By: Rajesh Sun, 26 May 2019 4:04 PM

‘मलाल’ बदली प्रदर्शन तिथि, दर्शकों को एक सप्ताह करना होगा इंतजार

निर्माता भूषण कुमार और संजय लीला भंसाली ने अपनी प्रेम कहानी ‘मलाल’ के प्रदर्शन में कुछ बदलाव किया है। पहले 28 जून को प्रदर्शित होने वाली ‘मलाल’ अब 5 जुलाई को प्रदर्शित होगी। दर्शकों को इस प्रेम कहानी को देखने के लिए एक सप्ताह का इंतजार और करना पड़ेगा।
कुछ माह पूर्व बॉलीवुड के गलियारों में इस बात की चर्चा हो रही थी कि संजय लीला भंसाली अपने बैनर तले नए सितारों को पेश करने जा रहे हैं। लेकिन वे किन नए सितारों को पेश करेंगे इसकी जानकारी सामने नहीं आ पा रही थी। कुछ दिन पूर्व मीडिया में समाचार आए थे कि संजय लीला भंसाली की फिल्म से जावेद जाफरी के बेटे मीजान और उनकी भांजी शर्लिन सहगल डेब्यू करने जा रहे हैं। फिल्म का नाम ‘मलाल’ है। इसका ट्रेलर जारी हो चुका है और यह आगामी 5 जुलाई को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने जा रही है।

# वर्ष 2020 जनवरी, दूसरे शुक्रवार को प्रदर्शित होगी इस 100 करोड़ी सितारे की फिल्म

# एक दशक, 18 फिल्में, 9 हिन्दी, 4 पुरस्कार: यह है ‘उरी’ की पल्लवी शर्मा उर्फ यामी गौतम

sanjay leela bhansali,sharmin segal,meezaan,malaal,malaal release date,entertainment,bollywood ,संजय लीला भंसाली,मलाल,मलाल की रिलीज डेट बदली,शर्लिन सहगल.बॉलीवुड खबरे हिंदी में

पहले यह फिल्म 28 जून को प्रदर्शित होने जा रही थी जहाँ इसका टकराव करण जौहर की ड्राइव से हो रहा था। लेकिन करण जौहर ने अपनी फिल्म को पोस्टपोन कर दिया है। अब ‘ड्राइव’ कब प्रदर्शित होगी कहा नहीं जा सकता। इसके चलते यह 28 जून को एकल प्रदर्शित होने वाली फिल्म थी लेकिन अब इसे भी आगे सरका दिया गया है। इस सेंसेशनल लव स्टोरी के ट्रेलर ने दर्शकों का एक बार में ही दिल जीत लिया है। ट्रेलर में दोनों की केमिस्ट्री कमाल की लग रही है। ट्रेलर से साफ है कि ‘मलाल’ में दर्शकों को मस्ती भी देखने को मिलेगी, रोमांस भी और ट्रैजडी भी। ट्रेलर में दोनों की केमिस्ट्री के अलावा बैकग्राउंड म्यूजिक भी काफी अच्छा है।

# ‘मैं सिर्फ योग्य उम्मीदवारों को मौका देता हूँ’: सलमान खान

# संजय लीला भंसाली की ‘मलाल’ से होगा करण जौहर की ‘ड्राइव’ का मुकाबला

Tags :
|

Advertisement