Advertisement

  • ‘तांडव’ नाम की किसी वेब सीरीज में काम नहीं कर रहे हैं सलमान खान

‘तांडव’ नाम की किसी वेब सीरीज में काम नहीं कर रहे हैं सलमान खान

By: Rajesh Wed, 15 May 2019 00:14 AM

‘तांडव’ नाम की किसी वेब सीरीज में काम नहीं कर रहे हैं सलमान खान

मंगलवार को एक समाचार पत्र ने अपनी रिपोर्ट में दावा किया था कि निर्देशक अली अब्बास जफर डिजिटल वेब सीरीज बनाने जा रहे हैं जिसमें सलमान खान जेएनयू के विद्यार्थी रहे और अब देश की राजनीति में उतर चुके युवा छात्र नेता कन्हैया कुमार की जिन्दगी को जीते नजर आएंगे। कन्हैया कुमार वर्तमान में बिहार की बेगूसराय सीट से सीपीआई के उम्मीदवार हैं। रिपोर्ट में दावा किया गया था कि इस वेब सीरीज में वर्ष 2016 से लेकर 2019 तक कन्हैया कुमार की जिन्दगी को दिखाया जाएगा और इसका नाम ‘तांडव’ होगा। अब इस समाचार का लेट स्टाइल नाम के वेब पोर्टल ने खंडन कर दिया है।

# यामी गौतम के साथ हुआ हादसा, फिर भी मिली तारीफ, कहा - मेरा जोश हमेशा हाई रहता है

# जब तक जीवित हूं महिलाओं के प्रति भेदभाव के खिलाफ लड़ता रहूंगा: अमिताभ बच्चन

Salman Khan,salman khan web series,tandav,salman khan not working in web series,bharat,salman khan new movie,katrina kaif,entertainment,bollywood ,सलमान खान,सलमान खान वेब सीरीज,तांडव,बॉलीवुड खबरे अब हिंदी में

पोर्टल ने अपनी एक रिपोर्ट में लिखा है कि सलमान खान के नजदीकी सूत्रों से इस बारे में पता करने पर वे इस बारे में पूरी तरह से ब्लैंक नजर आए। उन्हें इस बारे में किसी प्रकार की कोई जानकारी तक नहीं है। वैसे भी सलमान खान इन दिनों लगातार अपनी फिल्मों में व्यस्त हैं। इन दिनों वे अपनी फिल्म दबंग-3 को शूट कर रहे हैं। इसके बाद वे संजय लीला भंसाली और साजिद नाडियाडवाला की फिल्मों को शुरू करेंगे। साथ ही वे अली अब्बास जफर की टाइगर जिंदा है की अगली कड़ी पर भी काम कर सकते हैं। जहाँ तक अली अब्बास जफर की बात है वो जरूर वेब सीरीज पर सैफ अली खान के साथ काम करने की तैयारी कर रहे हैं।

# ब्लॉकबस्टर हुई ‘इंशाअल्लाह’, सलमान संग आलिया, प्रशंसकों ने कहा डेडली कॉम्बिनेशन

# एक दशक, 18 फिल्में, 9 हिन्दी, 4 पुरस्कार: यह है ‘उरी’ की पल्लवी शर्मा उर्फ यामी गौतम

Tags :
|
|

Advertisement