Advertisement

  • बड़ी ओपनिंग को तरसेगी ‘भारत’, विश्व कप मैच के चलते बॉक्स ऑफिस पर होगी निराशा

बड़ी ओपनिंग को तरसेगी ‘भारत’, विश्व कप मैच के चलते बॉक्स ऑफिस पर होगी निराशा

By: Rajesh Tue, 14 May 2019 11:48 PM

बड़ी ओपनिंग को तरसेगी ‘भारत’, विश्व कप मैच के चलते बॉक्स ऑफिस पर होगी निराशा

सलमान खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘भारत’ ईद के मौके पर 5 जून को प्रदर्शित होने जा रही है। इस फिल्म को लेकर बॉक्स ऑफिस को काफी उम्मीदें हैं लेकिन ऐसा लग रहा है कि उसकी यह उम्मीदें पूरी नहीं हो पाएंगी। इसका कारण बनेगा क्रिकेट विश्व कप। ‘भारत’ 5 जून को प्रदर्शित हो रही है और उसी दिन टीम इंडिया का विश्व का पहला मैच दक्षिण अफ्रीका से है। ऐसे में यह तय है कि सलमान खान को बॉक्स ऑफिस पर वो सफलता नहीं मिलेगी जो उनकी पिछली फिल्मों को मिलती रही है।

# ‘गली बॉय’ का कमाल: 10वाँ साल, 16 फिल्में, 28 पुरस्कार, बॉलीवुड के नए सरताज

# इंटीमेसी सुपरवाइजर होता तो तनुश्री दत्ता के साथ ऐसा दुव्यर्वहार नहीं होता: सेलीना जेटली

Salman Khan,katrina kaif,bharat,bharat release,world cup 2019,india vs south africa,entertainment,bollywood ,सलमान खान,कैटरिना कैफ,भारत,वर्ल्ड कप 2019,भारत vs दक्षिण अफ्रीका

इसके अतिरिक्त इस फिल्म को लेकर दर्शकों में वो उत्सुकता नजर नहीं आ रही है जो सलमान खान की पिछली सफल फिल्मों सुल्तान, टाइगर जिंदा है को लेकर थी। इस बारे में जब दर्शकों से बात की तो उन्होंने कहा कि इस फिल्म को लेकर जिज्ञासा इसलिए नहीं बन पा रही है क्योंकि इसके नाम में आकर्षण नहीं है। दूसरे ‘भारत’ नाम से ऐसा लगता है जैसे हम कोई आजादी की लड़ाई लडऩे वाले देशभक्त की फिल्म देखने की तैयारी कर रहे हैं। तीसरा और सबसे बड़ा कारण यह है कि इसके ट्रेलर में एक्शन की कमी है, जो यह संकेत देती है कि फिल्म में भी एक्शन नहीं होगा। सलमान खान की फिल्म हो और एक्शन नहीं तो फिर मजा नहीं।

# ब्लॉकबस्टर हुई ‘इंशाअल्लाह’, सलमान संग आलिया, प्रशंसकों ने कहा डेडली कॉम्बिनेशन

# यामी गौतम के साथ हुआ हादसा, फिर भी मिली तारीफ, कहा - मेरा जोश हमेशा हाई रहता है

देखा जाए तो यह सही लगता है। सलमान खान की पिछली ईद पर प्रदर्शित हुई दो फिल्मों ‘ट्यूबलाइट’ और ‘रेस-3’ को दर्शकों ने एक्शन न होने के कारण ही ठुकरा दिया था। हालांकि रेस-3 में एक्शन था लेकिन वो बात नहीं थी जिसके चलते ‘रेस’ सीरीज को जाना जाता था। अब देखने वाली बात यह है कि विश्प कप क्रिकेट मैच के चलते सलमान खान अपने स्टारडम के बलबूते कितने दर्शकों को अपने साथ जोडऩे में सफल होते हैं और ईद पर उनकी फिल्म को देखने वाले कितने दर्शक उस दिन सिनेमाघरों का रुख करते हैं।

# एक दशक, 18 फिल्में, 9 हिन्दी, 4 पुरस्कार: यह है ‘उरी’ की पल्लवी शर्मा उर्फ यामी गौतम

# ‘मैं सिर्फ योग्य उम्मीदवारों को मौका देता हूँ’: सलमान खान

Tags :

Advertisement