Advertisement

  • ‘भारत’ की एडवांस बुकिंग शुरू, महंगे नहीं रेगुलर दिनों के रेट पर ही मिलेंगे मूवी टिकट

‘भारत’ की एडवांस बुकिंग शुरू, महंगे नहीं रेगुलर दिनों के रेट पर ही मिलेंगे मूवी टिकट

By: Rajesh Fri, 31 May 2019 11:37 PM

‘भारत’ की एडवांस बुकिंग शुरू, महंगे नहीं रेगुलर दिनों के रेट पर ही मिलेंगे मूवी टिकट

सलमान खान की बहुप्रतीक्षित और बहुचर्चित फिल्म ‘भारत’ 5 जून को प्रदर्शित होने जा रही है। फिल्म को लेकर लंबे समय से काफी चर्चा हो रही है और दर्शकों में इस फिल्म को लेकर जिज्ञासा बनी हुई है। दर्शकों की इसी जिज्ञासा को देखते हुए फिल्म निर्माताओं ने वितरकों व सिनेमाघरों के साथ मिलकर इस फिल्म की एडवांस बुकिंग आज शुक्रवार 31 मई से प्रदर्शन से 5 दिन पूर्व ही शुरू कर दी है। फिलहाल यह एडवांस बुकिंग देशभर के कुछ मल्टीप्लेक्स चैनों के सिनेमाघरों में शुरू हुई है।

कहा जा रहा है कि रविवार के बाद बुकिंग पूरी तरह से खोल दी जाएगी। तब मल्टीप्लेक्स सिनेमाघरों के साथ ही सिंगल स्क्रीन सिनेमाघरों में इसकी एडवांस बुकिंग की जा सकेगी। चूंकि फिल्म को लेकर काफी वक्त से मार्केट में बज बना हुआ है, ऐसे में उम्मीद है कि फिल्म की बड़े पैमाने पर बुकिंग हो सकती है।

Salman Khan,katrina kaif,bharat,bharat advance booking,salman khan new movie,bharat promotion,entertainment,bollywood ,सलमान खान,कैटरिना कैफ,भारत,भारत एडवांस बुकिंग

मूवी टिकट महंगे नहीं, रेगुलर दिनों के रेट पर ही मिलेंगे

सलमान खान ने इस फिल्म को लेकर एक और बड़ा निर्णय लिया है। उनकी ओर से सिंगल स्क्रीन की टिकट रेट में कोई बढ़ोतरी नहीं करने के निर्देश दिए गए हैं। उनके करीबियों ने बताया कि सिंगल स्क्रीन थिएटर्स में टिकट महंगे नहीं होंगे, बल्कि रेगुलर दिनों के रेट पर ही यहाँ भारत दिखाई जाएगी।

जहाँ सलमान खान ने सिंगल स्क्रीन पर निर्देश दिए हैं वहीं दूसरी ओर मल्टीप्लेक्स सिनेमाघर वालों का कहना है कि उनके यहाँ टिकट दरों में वृद्धि होगी। उम्मीद की जा रही है कि मल्टीप्लेक्स सिनेमाघरों में ‘भारत’ की टिकट दरों में कम से कम 10 से 15 प्रतिशत की बढ़ोतरी की जाएगी।

Tags :
|

Advertisement