Advertisement

  • सलमान खान ने एक फूंक से पूरा किया #BottleCapChallenge, बार-बार देखा जा रहा ये वीडियो

सलमान खान ने एक फूंक से पूरा किया #BottleCapChallenge, बार-बार देखा जा रहा ये वीडियो

By: Pinki Mon, 15 July 2019 5:11 PM

सलमान खान ने एक फूंक से पूरा किया #BottleCapChallenge, बार-बार देखा जा रहा ये वीडियो

सोशल मीडिया पर इन दिनों #BottleCapChallenge की काफी चर्चा है। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) हों टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) बॉलीवुड में सभी स्टार्स अपने तरीकें से इस चैलेंज को पूरा कर रहे है। ऐसे में बॉलीवुड के टाइगर सलमान खान कहां पीछे रहने वाले थे। हाल ही में सलमान खान (Salman Khan) ने भी 'बॉटल कैप चैलेंज' को पूरा किया लेकिन उनका अंदाज़ कुछ अलग था। सलमान खान के बोतल कैप चैलेंज का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है। वायरल हो रहे इस वीडियो पर फैन्स भी खूब रिएक्ट कर रहे हैं।

View this post on Instagram

Don’t thakao paani bachao

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

वायरल हो रहे वीडियो में बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) ने फूंक से बोतल का ढक्कन उड़ा दिया और बोतल उठाकर पानी पीने लगते हैं। सलमान खान के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और भाईजान की तारीफ कर रहे हैं। सलमान खान ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, 'थकाओ मत, पानी बचाओ।' बता दें सोशल मीडिया पर #BottleCapChallenge खूब ट्रेंड कर रहा है। इस चैलेंज में व्यक्ति को राउंड किक से बोतल को बिना गिराए उसका ढक्कन खोलना होता है। हालांकि, हमारे सेलेब्स ने इस चैलेंज में भी अपना नया अंदाज ढूंढ निकाला है।

Salman Khan,bottle cap challenge,salman khan news,salman khan movie,bharat,salman khan viral video,Akshay Kumar,tiger shroff,bharat,dabangg 3,entertainment,bollywood ,सलमान खान,बॉटल कैप चैलेंज,भारत,दबंग 3

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी हालिया और हिट हुई फिल्म ‘भारत (Bharat)’ के बाद अरबाज खान की फिल्म ‘दबंग-3 (Dabangg-3)’ की शूटिंग करने में व्यस्त हैं। इसके साथ ही वे अपनी अगली योजनाओं पर भी काम कर रहे हैं। हाल ही में टीवी शो नच बलिए को प्रोड्यूस करने के बाद सलमान खान एक बार फिर से बतौर निर्माता एक और फिल्म शुरू करने जा रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन सतीश कौशिक (Satish Kaushik) करेंगे जो सलमान खान के साथ पहले ‘तेरे नाम’ बना चुके हैं। इसके अतिरिक्त वे सलमान खान के साथ अभिनय भी कर चुके हैं। हाल ही में वे उनके साथ फिल्म ‘भारत’ में नजर आए थे। सतीश कौशिक अब ‘कागज’ बनाम की एक फिल्म से फिर से निर्देशन में वापसी कर रहे हैं। इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी मुख्य भूमिका में हैं। इसकी कहानी सुनने के बाद सलमान ने तुरन्त इस प्रोजेक्ट में दिलचस्पी दिखाई। सतीश ने उनसे पूछा कि क्या वह फिल्म प्रोड्यूस करना चाहेंगे। सलमान ने इसके लिए हाँ कह दिया, पर वे इसे अपने बैनर तले प्रोड्यूस करेंगे। सतीश ने सलमान से तेरे नाम-2 के बारे में भी बात की है लेकिन अभी तक इस फिल्म को लेकर सलमान खान ने कोई जवाब नहीं दिया है।

Tags :
|
|

Advertisement