Advertisement

  • स्वतंत्रता दिवस के मौके पर होगा कड़ा मुकाबला, जॉन-अक्षय पर भारी रहेंगे प्रभास

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर होगा कड़ा मुकाबला, जॉन-अक्षय पर भारी रहेंगे प्रभास

By: Rajesh Tue, 21 May 2019 6:56 PM

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर होगा कड़ा मुकाबला, जॉन-अक्षय पर भारी रहेंगे प्रभास

इस वर्ष 15 अगस्त पर दर्शकों को दो नहीं अपितु तीन बड़ी फिल्मों को देखने का मौका मिलेगा। इसके चलते सिनेमाघरों के बाहर लम्बी लाइनें नजर आएंगी। इसका कारण यह है कि इस मौके पर इस बार जहाँ दूसरी बार जॉन अब्राहम और अक्षय कुमार की भिड़न्त होगी वहीं बाहुबली फेम प्रभास 5 वर्षों बाद सैल्यूलाइड के परदे पर अपनी उपस्थिति दर्ज करवाने आ रहे हैं। प्रभास की ‘साहो’ का प्रदर्शन भी इसी दिन किया जा रहा है। इस बात की जानकारी आज ट्रेड विश्लेषक तरण आदर्श ने अपने एक ट्वीट के जरिये दी है। गत वर्ष स्वतंत्रता दिवस के मौके पर जॉन और अक्षय का आमना सामना हुआ था। इन दोनों की फिल्मों सत्यमेव जयते और गोल्ड ने भारी सफलता प्राप्त की थी। इस बार यह दोनों बाटला हाउस और मिशन मंगल लेकर आ रहे हैं।
प्रभास ने इस फिल्म का दूसरा पोस्टर रिलीज किया है। इस नए पोस्टर में प्रभास दमदार अवतार में दिखाई दे रहे हैं। इस पोस्टर को सोशल मीडिया पर जारी करने के साथ ही मेकर्स ने फिल्म की प्रदर्शन तिथि की भी घोषणा कर दी है। ताजा जानकरी के अनुसार, प्रभास की ये फिल्म इस साल 15 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी। मालूम हो कि अगर प्रभास की फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होती तो इस फिल्म का मुकाबला जॉन अब्राहम की ‘बाटला हाउस’ और अक्षय कुमार की ‘मिशन मंगल’ से होगा।

# जब तक जीवित हूं महिलाओं के प्रति भेदभाव के खिलाफ लड़ता रहूंगा: अमिताभ बच्चन

# इंटीमेसी सुपरवाइजर होता तो तनुश्री दत्ता के साथ ऐसा दुव्यर्वहार नहीं होता: सेलीना जेटली

saaho,saaho new poster,saaho poster,saaho first look poster,saaho film,prabhas,shraddha kapoor,Akshay Kumar,john abraham,entertainment,bollywood ,प्रभास,साहो,साहो नया पोस्टर,श्रद्धा कपूर,अक्षय कुमार,जॉन अब्राहम,बाटला हाउस,मिशन मंगल,बॉलीवुड खबरे हिंदी में

प्रभास इस फिल्म में एक से बढक़र एक एक्शन सीन करते दिखाई देंगे। फिल्म में प्रभास के अपोजिट बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर दिखाई देंगी। पिछले दिनों इस फिल्म की शूटिंग के लिए श्रद्धा हैदराबाद गई थी। जिसके बाद सोशल मीडिया पर सेट से एक तस्वीर खूब वायरल हुई थी। यह पहली बार होगा जब प्रभास और श्रद्धा कपूर बड़े पर्दे पर रोमांस करते नजर आएंगे। फिल्म में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्राफ, अरुण विजय, मंदिरा बेदी, संपत राज जैसे सितारे दमदार किरदार के साथ दिखाई देंगे। प्रभास की ‘साहो’ को तमिल, तेलुगू और हिंदी भाषा में रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म का निर्देशन सुजीत कर रहे हैं।

# ‘गली बॉय’ का कमाल: 10वाँ साल, 16 फिल्में, 28 पुरस्कार, बॉलीवुड के नए सरताज

# संजय लीला भंसाली की ‘मलाल’ से होगा करण जौहर की ‘ड्राइव’ का मुकाबला

Tags :
|

Advertisement