Advertisement

  • ‘रॉ’ का एक और गीत ‘बुल्लैया’ जारी, रेट्रो लुक में जॉन व मौनी रॉय

‘रॉ’ का एक और गीत ‘बुल्लैया’ जारी, रेट्रो लुक में जॉन व मौनी रॉय

By: Rajesh Fri, 15 Mar 2019 5:49 PM

‘रॉ’ का एक और गीत ‘बुल्लैया’ जारी, रेट्रो लुक में जॉन व मौनी रॉय

जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म ‘रॉ (RAW)’ अपने ट्रेलर के बाद से ही दर्शकों में छाई हुई है। इस फिल्म को लेकर दर्शकों को उम्मीद है कि जॉन का एक और एक्शन अवतार देखने को मिलेगा। पूरी तरह से एक्शन व जासूसी पर आधारित इस फिल्म के गीतों को जारी करने का सिलसिला जारी है। कुछ दिन पहले ही इसका एक गीत जारी किया गया था और अब इसका एक और गीत ‘बुल्लैया’ जारी किया गया है। इस गाने में जॉन अब्राहम (John Abraham) और मौनी रॉय (Mouni Roy) विंटेज रेट्रो लुक (Vintage Retro Look) में दिखाई दे रहे हैं। गाने को गाया है सिंगर रब्बी शेरगिल और शाहिद माल्या ने। गीत के बोलों को लिखा है अशोक पंजाबी ने।

# ‘गली बॉय’ के इस सितारे ने जीता अमिताभ का दिल, मिले फूल और चिट्ठी

# कंफर्म: 19 साल बाद भंसाली और सलमान का हुआ ‘संगम’, बनेगी नई प्रेम कहानी

romeo akbar walter,romeo akbar walter song bulleya,john abraham,mouni roy,raw,raw song bulleya,bollywood,bollywood news hindi,bollywood gossips hindi ,जॉन अब्राहम,मौनी रॉय,रॉ,रोमियो अकबर वाल्टर,रॉ का नया गाना बुल्लैया,बॉलीवुड,बॉलीवुड खबरे हिंदी में

फिल्म रोमियो अकबर वाल्टर (Romeo Akbar Walter) 1971 में भारत-पाकिस्तान के बीच हुए युद्ध के बैकड्रॉप पर बनी फिल्म है। निर्माताओं ने अपनी इस फिल्म को लेकर दावा किया है कि फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है। फिल्म में जैकी श्रॉफ और सिकंदर खेर भी नजर आएंगे। जॉन अब्राहम (John Abraham) को यह फिल्म 5 अप्रैल को प्रदर्शित हो रही है।

# वर्ष 2020 जनवरी, दूसरे शुक्रवार को प्रदर्शित होगी इस 100 करोड़ी सितारे की फिल्म

# ‘पिंक’ के बाद ‘बधाई हो’ को रीमेक करेंगे बोनी कपूर, 4 भाषाओं में होगी प्रदर्शित

बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म को हॉलीवुड फिल्मों ‘अस’ ‘हेल बॉय’ से मुकाबला करना पड़ेगा। हालांकि यह दोनों ही फिल्में ‘रॉ’ के प्रदर्शन से एक सप्ताह पहले और एक सप्ताह बाद प्रदर्शित होने जा रही हैं। इसके साथ ही इसे बॉक्स ऑफिस पर विद्युत जामवाल की एक्शन एडवेंचर ‘जंगली’ से भी टक्कर मिलेगी जो इससे एक सप्ताह पहले 29 मार्च को प्रदर्शित होने जा रही है। इन फिल्मों के बीच में ‘रॉ’ को अपनी कामयाबी का रास्ता बनाना होगा। यह तभी सम्भव होगा जब वह अपने आप में इतनी सशक्त होगी कि दर्शक इस फिल्म को खुद-ब-खुद देखने के लिए सिनेमाघरों की ओर उमड़े।

# एक दशक, 18 फिल्में, 9 हिन्दी, 4 पुरस्कार: यह है ‘उरी’ की पल्लवी शर्मा उर्फ यामी गौतम

# ‘इंशाअल्लाह’ ईद 2020 को, ‘सूर्यवंशी’ से होगा महासंग्राम

Tags :

Advertisement