Advertisement

  • फिर हवा में कारों को उड़ाते दिखायेंगे रोहित शेट्टी, बैंकॉक में एक्शन सीन्स की हो रही रिहर्सल

फिर हवा में कारों को उड़ाते दिखायेंगे रोहित शेट्टी, बैंकॉक में एक्शन सीन्स की हो रही रिहर्सल

By: Rajesh Sat, 25 May 2019 3:31 PM

फिर हवा में कारों को उड़ाते दिखायेंगे रोहित शेट्टी, बैंकॉक में एक्शन सीन्स की हो रही रिहर्सल

हाल ही में रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने अपनी आने वाली फिल्म ‘सूर्यवंशी (Sooryavanshi)’ के मुम्बई शेड्यूल को कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ पूरा किया है। अपने हिस्से की शूटिंग को पूरा करने के बाद कैटरीना कैफ (Katrina Kaif इन दिनों सलमान खान (Salman Khan) के ‘भारत (Bharat)’ के प्रमोशन में जुट गई हैं वहीं रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) अपन क्रू मेम्बर्स के साथ थाइलैंड के बैंकाक शहर में अपनी फिल्म के एक्शन दृश्यों को फिल्माने की तैयारी में जुट गए हैं।

# ‘गली बॉय’ के इस सितारे ने जीता अमिताभ का दिल, मिले फूल और चिट्ठी

# संजय लीला भंसाली की ‘मलाल’ से होगा करण जौहर की ‘ड्राइव’ का मुकाबला

rohit shetty,bangkok,thailand,Akshay Kumar,katrina kaif,sooryavanshi,akshay kumar new movie,katrina kaif new  movie,rohit shetty new action movie,entertainment,bollywood ,रोहित शेट्टी,बैंकाक,थाईलैंड,सूर्यवंशी,अक्षय कुमार,कैटरिना कैफ,सलमान खान,भारत

रोहित शेट्टी एक बार फिर से अपनी फिल्म में कारों को हवा में उड़ाते नजर आएंगे। यह उनका सिग्नेचर एक्शन स्टेप है। पिछली दो फिल्मों में उन्होंने इससे दूरी बना ली थी लेकिन ‘सूर्यवंशी’ में वे एक बार फिर से यह करतब करते दिखाई देंगे। इसकी जानकारी खुद रोहित शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिये दी है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो फोटो शेयर की है जिसमें वे एक्शन सीन्स को फिल्माने की रिहर्सल कर रहे हैं। अक्षय कुमार कैटरीना कैफ अभिनीत यह फिल्म आगामी वर्ष ईद के मौके पर प्रदर्शित होने जा रही है। इस फिल्म के जरिये 9 साल बाद अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। यह उनकी साथ में 9वीं फिल्म होगी।

# ‘मैं सिर्फ योग्य उम्मीदवारों को मौका देता हूँ’: सलमान खान

# ‘इंशाअल्लाह’ ईद 2020 को, ‘सूर्यवंशी’ से होगा महासंग्राम

Tags :

Advertisement