Advertisement

  • ‘तख्त’: शुरू होने से पहले ही करण जौहर ने आगे सरकाई प्रदर्शन तिथि, अब 2021 में आएगी

‘तख्त’: शुरू होने से पहले ही करण जौहर ने आगे सरकाई प्रदर्शन तिथि, अब 2021 में आएगी

By: Rajesh Sun, 26 May 2019 1:03 PM

‘तख्त’: शुरू होने से पहले ही करण जौहर ने आगे सरकाई प्रदर्शन तिथि, अब 2021 में आएगी

करण जौहर की अपकमिंग पीरियड ड्रामा ‘तख्त’ की प्रदर्शन तिथि आगे बढऩे की खबर है। यह मुगल काल पर आधारित ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर बनने वाली पीरियड ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म को लेकर कहा जा रहा था कि यह आगामी वर्ष की शुरूआत में प्रदर्शित होगी। अब ताजा रिपोट्र्स की माने तो फिल्म की रिलीज डेट को 2020 के आखिर तक के लिए टाल दिया गया। लाइफ बैरी डॉट कॉम का अनुमान है कि अब यह फिल्म वर्ष 2021 की शुरूआत में प्रदर्शित हो सकती है।

तख्त एक पीरियड फिल्म है इसलिए वे नहीं चाहते कि इस फिल्म में भी वही गलतियाँ हों जो ‘कलंक’ में हुई हैं। इस पर दोबारा काम शुरू होने से यह डिले होती जा रही है। फिल्म का पहला शेड्यूल जो इस साल के मध्य तक शुरू होना था वो अब इस साल के अन्त तक शुरू हो पाएगा। करण की टीम दोबारा इस फिल्म की पटकथा पर काम कर रही है। वे स्टोरी लाइन शार्प कर रहे हैं। इसके साथ ही मुगल काल पर आधारित इस फिल्म को लेकर टीम को कई सारी जानकारियाँ जुटानी हैं, जिसमें वक्त लग सकता है।

# इंटीमेसी सुपरवाइजर होता तो तनुश्री दत्ता के साथ ऐसा दुव्यर्वहार नहीं होता: सेलीना जेटली

# वर्ष 2020 जनवरी, दूसरे शुक्रवार को प्रदर्शित होगी इस 100 करोड़ी सितारे की फिल्म

करण जौहर की इस फिल्म की रिलीज डेट टलने को लेकर एक सोर्स ने बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए बताया, ‘तख्त फिल्म मुगलकाल की कहानी दिखाने वाली है। ये एक मास्टरपीस फिल्म है। फिल्म के भव्य सेट के तैयार होने में देरी होने के ही इसके प्री-प्रोडक्शन में भी वक्त लग रहा है। ये कुछ वक्त पहले ही पूरा होने वाला था। इसके बाद जून-जुलाई से इसकी शूटिंग शुरू होने वाली थी। लेकिन अब इसकी शूटिंग साल के अंत से शुरू होगी।’

इन सब वजहों से फिल्म की रिलीज डेट भी साल 2020 की अंत तक खिसक सकती है। खबर के मुताबिक अब ये फिल्म अगले साल दीवाली के वक्त यानि नवंबर 2020 में रिलीज होगी। आपको बता दें कि हाल ही में करण जौहर की आई फिल्म ‘कलंक’ और ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ दोनों ने बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं किया। गौरतलब हो कि ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे ने डेब्यू किया था।

वहीं, इस फिल्म के स्टारकास्ट की बात करें, तो रणवीर सिंह फिलहाल अपनी फिल्म ’83’, करीना कपूर ‘अंग्रेजी मीडियम’ और ‘गुड न्यूज’, आलिया भट्ट ‘सडक़ 2’ और विक्की कौशल ‘शहीद उद्यम सिंह’ की शूटिंग में बिजी हैं। अब देखना है कि इस मल्टीस्टारर फिल्म की शूटिंग कब शुरू होती है और क्या ये अगले साल दिवाली पर बड़े पर्दे पर दस्तक देगी या रिलीज डेट और आगे बढ़ेगी।

# ‘मैं सिर्फ योग्य उम्मीदवारों को मौका देता हूँ’: सलमान खान

# ‘गली बॉय’ का कमाल: 10वाँ साल, 16 फिल्में, 28 पुरस्कार, बॉलीवुड के नए सरताज

Tags :
|
|

Advertisement