Advertisement

  • होम
  • मनोरंजन
  • पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आई महेश आनंद की मौत की असली वजह, अपने बेटे से मिलने के लिए तड़पता रहा एक्टर

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आई महेश आनंद की मौत की असली वजह, अपने बेटे से मिलने के लिए तड़पता रहा एक्टर

By: Pinki Mon, 11 Feb 2019 7:20 PM

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आई महेश आनंद की मौत की असली वजह, अपने बेटे से मिलने के लिए तड़पता रहा एक्टर

90 के दशक में शहनशाह, कुली नंबर वन और विश्वात्मा जैसी फिल्मों में विलेन का रोल निभा चुके महेश आनंद की की पोस्टमार्टम रिपोर्ट दो दिन बाद आ गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में महेश आनंद की मौत की असली वजह भी सामने आ गई है, जिससे उन तमाम अटकलों पर विराम लग गया, जोकि उनका शव मिलने पर फैली थीं। वर्सोवा पुलिस ने दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज किया था। जानिए, मौत की असली वजह। मशहूर विलेन महेश आनंद बीते शनिवार को अपने घर पर मृत पाए गए थे। वह 57 वर्ष के थे। महेश की डेडबॉडी को पोस्टमार्टम के लिए कूपर हॉस्पिटल ले जाया गया था।

खबरों के मुताबिक महेश आनंद का निधन तीन दिन पहले ही हो चुका था। पड़ोसियों ने घर के अंदर से बदबू आने की शिकायत पुलिस में की, जब पुलिस दरवाजा तोड़कर घर के अंदर दाखिल हुई तो महेश को मृत पाया। बताया जा रहा था कि महेश की मौत के पीछे पहली वजह कार्डिएक अरेस्ट है, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ऐसा कुछ सामने नहीं आया। रिपोर्ट के मुताबिक, मौत नैचुरल हुई। पुलिस के मुताबिक, महेश घर में ट्रैक सूट पहने मिले थे। बॉडी के पास शराब की एक बोतल मिली है। इसके अलावा एक्टर के घर के बाहर दों लंच बॉक्स मिले। जाहिर है कि एक्टर ने कई दिनों से खाना नहीं खाया था।

mahesh anand,mahesh anand demise,rangeela raja,postmortem ,महेश आनंद, महेश आनंद निधन, रंगीला राजा, पोस्टमार्टम

गौरतलब है कि 18 साल से महेश आनंद को फिल्मों में काम ना मिलने की वजह से उनकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी, जिसके चलते उन्हें शराब की लत भी लग गई थी। ये खुलासा शक्ति कपूर ने भी किया था। अंग्रेजी वेबसाइट सिनेब्लिट्ज की खबर के अनुसार, काम ना मिलने के चलते महेश काफी डिप्रेस रहते थे और उसे शराब की लत लग चुकी थी। वह ज्यादातर समय नशे में रहते थे।


इस बीच महेश के पुराने फेसबुक पोस्ट वायरल हो रहे हैं। इन फेसबुक पोस्ट से पता लग रहा है कि काफी लंबे समय से अपने बेटे से मिलने के लिए तड़प रहे थे।

महेश आनंद ने साल 1989 में मिस इंडिया एरिका डीसूजा से शादी की थी। इस शादी से दोनों का बेटा त्रिशूल आनंद हैं। महेश ने अपने फेसबुक अकाउंट महेशी आनंद से साल 2017 में कई पोस्ट किए थे। 5 मार्च 2017 को लिखे एक पोस्ट में महेश ने लिखा था- मेरे बेटे त्रिशूल। भगवान तुम्हें खुश रखें। मेरे मरने से पहले मुझे एक बार गले लगा लो। जिंदगी भर तुम्हें प्यार।

mahesh anand,mahesh anand demise,rangeela raja,postmortem ,महेश आनंद, महेश आनंद निधन, रंगीला राजा, पोस्टमार्टम

वेबसाइट Spotboye की रिपोर्ट के मुताबिक एरिका ने महेश से तलाक के बाद दोबारा शादी कर ली थी। ऐसे में त्रिशूल आनंद का नाम एंथोनी बोहरा हो गया था। रिपोर्ट के मुताबिक महेश की पूर्व पत्नी एरिका और उनके पति त्रिशूल को महेश से नहीं मलने नहीं देते थे।

महेश के फेसबुक फ्रेंड शिवा ने बताया कि- महेश ने मुझसे कहा था कि वह त्रिशूल से न मिलने के कारण बेहद हताश थे। आपको बता दें कि महेश की पहली शादी बरखा रॉय से हुई थी। दूसरी शादी एरिका, तीसरी शादी मधु मल्होत्रा, चौथी शादी ऊषा बचानी और पांचवीं शादी रशियन लेडी लाना से की थी।

Tags :

Advertisement