Advertisement

  • जादुई चिराग की तरह निकला ‘बंटी और बबली’ का सीक्वल, अगले महीने से शुरू होगी शूटिंग

जादुई चिराग की तरह निकला ‘बंटी और बबली’ का सीक्वल, अगले महीने से शुरू होगी शूटिंग

By: Rajesh Tue, 28 May 2019 5:27 PM

जादुई चिराग की तरह निकला ‘बंटी और बबली’ का सीक्वल, अगले महीने से शुरू होगी शूटिंग

वर्ष 2005 में अभिषेक बच्चन रानी मुखर्जी तथा अमिताभ बच्चन अभिनीत फिल्म ‘बंटी और बबली’ का सीक्वल शुरू होने की चर्चा हो रही है। कहा जा रहा है कि आगामी महीने से इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी जाएगी। यह फिल्म अभिषेक बच्चन के करिअर की सबसे बड़ी हिट फिल्म है। अचानक से इसके सीक्वल का शुरू होना किसी जादुई चिराग की तरह निकलने की तरह है।

डेक्कन क्रॉनिकल की ताजा रिपोर्ट के अनुसार, फिल्मकार ‘बंटी और बबली’ को जल्द ही शुरू करने वाले हैं, जिसका नाम ‘बंटी और बबली अगेन’ होगा। अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी अगले महीने तक इसकी शूटिंग शुरू कर देंगे।

# ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान के साथ नजर आ सकती हैं अनुष्का शर्मा

# ‘मैं सिर्फ योग्य उम्मीदवारों को मौका देता हूँ’: सलमान खान

रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि, प्रोडक्शन हाउस ‘बंटी और बबली’ का सीक्वल काफी लम्बे समय से बनाने की सोच रहा है। हालांकि कुछ समय पहले इसे बनाने की प्लानिंग तेजी से हुई है। फिल्म में ओरिजनल कास्ट ही रहेगी और इसकी शूटिंग अगले महीने से शुरू हो जाएगी। इस फिल्म में अभिषेक बच्चन के पिता अमिताभ बच्चन भी एक अहम किरदार में थे। सूत्र ने यह जानकारी तो दी है कि ‘बंटी और बबली’ के सीक्वल में दोनों कलाकार दिखाई देंगे लेकिन अमिताभ बच्चन का किरदार आगे बढ़ेगा या फिर वो खत्म कर दिया जाएगा, इस बारे में कोई खबर नहीं है।

# इंटीमेसी सुपरवाइजर होता तो तनुश्री दत्ता के साथ ऐसा दुव्यर्वहार नहीं होता: सेलीना जेटली

# ‘गली बॉय’ के इस सितारे ने जीता अमिताभ का दिल, मिले फूल और चिट्ठी

Tags :

Advertisement