Advertisement

  • ‘ब्रह्मास्त्र’ से पहले दर्शकों को विज्ञापन में एक साथ नजर आए रणबीर-आलिया, फैशन को प्रमोट करते दिखे

‘ब्रह्मास्त्र’ से पहले दर्शकों को विज्ञापन में एक साथ नजर आए रणबीर-आलिया, फैशन को प्रमोट करते दिखे

By: Rajesh Sun, 26 May 2019 5:45 PM

‘ब्रह्मास्त्र’ से पहले दर्शकों को विज्ञापन में एक साथ नजर आए रणबीर-आलिया, फैशन को प्रमोट करते दिखे

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बॉलीवुड का नया प्रेमी जोड़ा है जो इन दिनों हर जगह एक साथ देखा जा सकता है। कल रात ही आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर के कजिन्स के साथ भोज किया है। इस मुलाकात की एक तस्वीर करिश्मा कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर डाली है। दर्शक परदे पर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को देखने के लिए बेताब नजर आ रहा है।
यह दोनों सितारे अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में एक साथ नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के प्रदर्शन में देरी के चलते अभी तक दर्शकों से दूर रहने वाला यह जोड़ा अब एक विज्ञापन के जरिये दर्शकों के सामने आ गया है।

फ्लिपकार्ट के लेटेस्ट कैम्पेन ‘इंडिया का फैशन कैपिटल’ के एक विज्ञापन में आलिया एक ग्रुप को रणबीर के रोजमर्रा के फैशन के बारे में बताते हुए नजर आती हैं और यह मानती भी हैं कि आजकल वह रणबीर के बारे में काफी कुछ जानती हैं। रणबीर ने गर्मियों के दौरान अपने फैशन स्टेटमेंट के बारे में बताते हुए कहा कि गर्मियों में वह व्हाइट टी-शर्ट, जीन्स, स्नीकर्स और कूल शेड्स में खुद को ज्यादा सहज महसूस करते हैं। सेलेब्रिटीज के नाम जिन्हें वह इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं, के बारे में खुलासा करते हुए रणबीर ने कहा कि वह दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ को फॉलो करते हैं, जिनके साथ पहले उनका नाम जुड़ चुका है और इसके साथ ही वह रणवीर सिंह और आलिया को भी फॉलो करते हैं।

# वर्ष 2020 जनवरी, दूसरे शुक्रवार को प्रदर्शित होगी इस 100 करोड़ी सितारे की फिल्म

# जब तक जीवित हूं महिलाओं के प्रति भेदभाव के खिलाफ लड़ता रहूंगा: अमिताभ बच्चन

जब से यह विज्ञापन टीवी चैनलों पर प्रसारित होने लगा है दर्शकों की जुबान पर इस जोड़े का ही जिक्र है। देखने वाले कह रहे हैं कि इन्हें अब जल्दी ही रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की तरह शादी कर लेनी चाहिए। कुछ कहते हैं क्या मस्त जोड़ा है। आलिया की जोड़ी जमती है रणबीर कपूर के साथ। ऐसे ही कई अन्य प्रकार के कमेंट इस विज्ञापन के बाद सुनाई पड़ रहे हैं।

# यामी गौतम के साथ हुआ हादसा, फिर भी मिली तारीफ, कहा - मेरा जोश हमेशा हाई रहता है

# इंटीमेसी सुपरवाइजर होता तो तनुश्री दत्ता के साथ ऐसा दुव्यर्वहार नहीं होता: सेलीना जेटली

Tags :

Advertisement