Advertisement

  • ड्रामा : राखी सांवत ने दीपक कलाल को दी धमकी, कहा - 'मैं दुर्गा बनकर त्रिशूल से तेरा वध कर दूंगी'

ड्रामा : राखी सांवत ने दीपक कलाल को दी धमकी, कहा - 'मैं दुर्गा बनकर त्रिशूल से तेरा वध कर दूंगी'

By: Pinki Tue, 13 Aug 2019 2:45 PM

 ड्रामा : राखी सांवत ने दीपक कलाल को दी धमकी, कहा - 'मैं दुर्गा बनकर त्रिशूल से तेरा वध कर दूंगी'

शादी के बाद राखी सावंत का नया ड्रामा शुरू हो गया है। दरहसल, दीपक कलाल ने राखी के पति को लेकर भद्दे कमेंट किए है। दीपक ने वीडियो शेयर किया। इसमें वो कहते हैं, मुझे पता चला है रितेश हि&$#&@! है। मुझे कुछ नहीं है तेरी जिंदगी है, लेकिन तेरे जो बड़े बड़े सपने हैं बच्चे करने के, 12 बच्चों की क्रिकेट टीम बनाने का सपना रितेश के साथ पूरा नहीं होगा। तू रितेश को छोड़ दे।

# फिल्म निर्माण के दौरान शुरू हुई यौन उत्पीडऩ रोकने की पहल, ‘इंटीमेसी सुपरवाइजर’ की निगरानी में फिल्माए जाएंगे ऐसे दृश्य

# ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान के साथ नजर आ सकती हैं अनुष्का शर्मा

दीपक के इस वीडियो के बाद राखी काफी भड़क गईं है। राखी ने दीपक का ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर करते हुए राखी ने अपने फैन्स से अपील की कि वह दीपक को खूब गालियां दें। इसके अलावा उन्होंने एक वीडियो शेयर की। इस वीडियो में राखी खुद दीपक को गाली देती दिख रही हैं ।

# कंफर्म: 19 साल बाद भंसाली और सलमान का हुआ ‘संगम’, बनेगी नई प्रेम कहानी

# इंटीमेसी सुपरवाइजर होता तो तनुश्री दत्ता के साथ ऐसा दुव्यर्वहार नहीं होता: सेलीना जेटली

वीडियो में आप देखेंगे कि राखी दीपक को लताड़ लगा रही हैं। राखी ने कहा, मैं एक पतिव्रता हूं। तुम किसी भी पाताल में चले जाओ मैं तुम्हें ढूंढ लूंगी दीपक कलाल। तूने मेरा काली, दुर्गा का रूप नहीं देगा। मैं दुर्गा बनकर त्रिशूल से तेरा वध करूंगी। अब तू देखना, मैं तेरा बैंड बजाउंगी। बता दें कि साल 2018 में राखी सावंत ने दीपक कलाल से शादी करने की अनाउंसमेंट की थी। हालांकि बाद में उन्होंने खुद ही इसे एक पब्लिसिटी स्टंट बताया था।

# ब्लॉकबस्टर हुई ‘इंशाअल्लाह’, सलमान संग आलिया, प्रशंसकों ने कहा डेडली कॉम्बिनेशन

# ‘मैं सिर्फ योग्य उम्मीदवारों को मौका देता हूँ’: सलमान खान

Tags :

Advertisement