Advertisement

  • शूटिंग शुरू होते ही बदली ‘सडक़-2’ की प्रदर्शन तिथि, इस तारीख को होगा प्रदर्शन

शूटिंग शुरू होते ही बदली ‘सडक़-2’ की प्रदर्शन तिथि, इस तारीख को होगा प्रदर्शन

By: Rajesh Tue, 21 May 2019 12:59 PM

शूटिंग शुरू होते ही बदली ‘सडक़-2’ की प्रदर्शन तिथि, इस तारीख को होगा प्रदर्शन

‘कलंक (Kalank)’ के बाद आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor), महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) की फिल्म ‘सडक़-2 (Sadak 2)’ में एक साथ नजर आने के लिए तैयार हैं। फिल्म की घोषणा के साथ ही 25 मार्च, 2020 को इसे प्रदर्शित करने को कहा गया था। लेकिन अब इसकी शूटिंग शुरू होते ही महेश भट्ट ने इसकी प्रदर्शन तिथि में बदलाव कर दिया है। अपनी फिल्मों पर काम करते समय, बॉलीवुड फिल्म निर्माता अक्सर एक फिल्म की रिलीज की एक अस्थायी तारीख निर्धारित करते हैं। हालांकि, जब शूटिंग शुरू होती है तो कई अन्य कारण सामने आ जाते हैं और प्रदर्शन की तारीख में बदलाव करना पड़ जाता है। अपनी घोषणा के साथ ही ‘सडक़-2’ चर्चाओं में आ गई थी क्योंकि इस फिल्म के जरिये एक बार फिर से निर्देशक महेश भट्ट बतौर निर्देशक वापसी कर रहे हैं। फिल्म का पहला भाग महेश भट्ट ने बनाया था और इसमें संजय दत्त और पूजा भट्ट ने मुख्य भूमिका निभाई थी। दूसरे भाग के लिए, महेश भट्ट, संजय दत्त और पूजा भट्ट के साथ आलिया और आदित्य को ऑन-बोर्ड लाया गया। पहले सडक़-2, 25 मार्च 2020 को प्रदर्शित होने वाली थी लेकिन अब इसकी प्रदर्शन तिथि में बदलाव कर दिया गया है। प्रोडक्शन हाउस के एक ट्वीट के अनुसार, अब यह फिल्म 10 जुलाई, 2020 को स्क्रीन पर आने वाली है।

# ‘मैं सिर्फ योग्य उम्मीदवारों को मौका देता हूँ’: सलमान खान

# फिल्म निर्माण के दौरान शुरू हुई यौन उत्पीडऩ रोकने की पहल, ‘इंटीमेसी सुपरवाइजर’ की निगरानी में फिल्माए जाएंगे ऐसे दृश्य

दो दिन पहले आलिया भट्ट ने इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने पर आलिया ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा करते हुए कहा कि वह अपने पिता के साथ काम करने के लिए व्याकुल है। फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है और आलिया और आदित्य दूसरी बार कलंक के बाद एक साथ दिखाई देंगे। पहले भाग में सदाशिव अमरापुरकर ने भी नकारात्मक भूमिका निभाई थी, जिसे इस बार मराठी व हिन्दी फिल्मों के जाने माने सितारे मकरंद देशपांडे अभिनीत करेंगे। महेश भट्ट लगभग 2 दशकों के बाद निर्देशन में लौट रहे हैं और इसलिए, कई प्रशंसक उत्साहित हैं। इसके अलावा, आलिया के प्रशंसक यह देखने के लिए इंतजार कर रहे हैं कि अपने पिता के साथ काम करने का अनुभव कैसा रहा। 1991 की फिल्म में, संजय दत्त का किरदार पूजा भट्ट के प्यार में पड़ जाता है और उन्हें वेश्यालय से बचाने की कोशिश करता है।

# ‘गली बॉय’ का कमाल: 10वाँ साल, 16 फिल्में, 28 पुरस्कार, बॉलीवुड के नए सरताज

# ‘गली बॉय’ के इस सितारे ने जीता अमिताभ का दिल, मिले फूल और चिट्ठी

‘सडक़-2’ के बारे में बताया जा रहा है कि फिल्म में दो कहानियां एक साथ चलेंगी। पहली कहानी रवि (संजय दत्त) और पूजा (पूजा भट्ट) की होगी और दूसरी कहानी आलिया और आदित्य की होगी। फिल्म की शूटिंग शुरू होने पर आलिया भट्ट ने अपने पापा के साथ काम करने को लेकर खुशी जताई। महेश भट्ट के फिल्म का क्लैप पकड़े हुए एक फोटो आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की, जिसे 8 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।

# जब तक जीवित हूं महिलाओं के प्रति भेदभाव के खिलाफ लड़ता रहूंगा: अमिताभ बच्चन

# कंफर्म: 19 साल बाद भंसाली और सलमान का हुआ ‘संगम’, बनेगी नई प्रेम कहानी

Tags :

Advertisement