Advertisement

  • बेहतरीन फिल्म का संकेत देता है ‘जजमेंटल है क्या’ का ट्रेलर

बेहतरीन फिल्म का संकेत देता है ‘जजमेंटल है क्या’ का ट्रेलर

By: Rajesh Wed, 03 July 2019 7:37 PM

बेहतरीन फिल्म का संकेत देता है ‘जजमेंटल है क्या’ का ट्रेलर

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की फिल्म ‘जजमेंटल है क्या (Judgementall Hai Kya Trailer)’ का ट्रेलर जारी किया गया है। मैडनेस से भरे इस ट्रेलर में फिल्म के दोनों ही मुख्य सितारों का हटकर अंदाज देखने को मिल रहा है। कंगना और राजकुमार फिल्म की इस पहली झलक में ही दर्शकों के दिमाग पर छाप छोडऩे में कामयाब होते दिख रहे हैं। ट्रेलर से पता चल रहा है कि फिल्म में सस्पेंस और थ्रिलर भी भरपूर होने वाला है। एक खून और उसके दोषी की तलाश के दौरान पुलिस की सुई कंगना के किरदार बॉबी और राजकुमार के किरदार केशव पर जाकर अटक जाती है। इसके बाद शुरू होती है इन दोनों संदिग्धों में से असली खूनी को पहचानने की जद्दोजहद।

# जब तक जीवित हूं महिलाओं के प्रति भेदभाव के खिलाफ लड़ता रहूंगा: अमिताभ बच्चन

# यामी गौतम के साथ हुआ हादसा, फिर भी मिली तारीफ, कहा - मेरा जोश हमेशा हाई रहता है

ekta kapoor,kangana ranaut,rajkummar rao,judgementall hai kya,judgementall hai kya trailer released,kangana ranaut new movie,kangana ranaut news,rajkummar rao news,rajkummar rao new movie,entertainment,bolylwood ,कंगना रानौत,राजकुमार राव,जजमेंटल है क्या,जजमेंटल है क्या ट्रेलर रिलीज

बॉबी जहां थोड़ी से क्रेजी है तो वहीं केशव ऐसा शख्स है जो खुद की असलियत दुनिया से छिपाए हुए है। बॉबी का पहले केशव पर मेजर क्रश होता है लेकिन जब खून के केस में दोनों को संदिग्ध बनाया जाता है तो उसके सामने केशव की असलियत सामने आने लगती है। वहीं केशव बॉबी के इल्जामों को झूठा बताते हुए उसके पागलपन को पुलिस के सामने पेश करता है।

# ‘मैं सिर्फ योग्य उम्मीदवारों को मौका देता हूँ’: सलमान खान

# वर्ष 2020 जनवरी, दूसरे शुक्रवार को प्रदर्शित होगी इस 100 करोड़ी सितारे की फिल्म

ट्रेलर में दोनों ही ऐक्टर अपने रोल में डूबे नजर आ रहे हैं। उनकी जबरदस्त ऐक्टिंग और बैकग्राउंट म्यूजिक सीन्स के इमोशन्स को परफेक्ट तरीके से पेश करते दिखते हैं। ट्रेलर देखने के बाद फिल्म के प्रति दर्शकों को रूझान नजर आने लगा है। सोशल मीडिया पर यह ट्रेलर ट्रेंड कर रहा है। कंगना और राजकुमार राव स्टारर यह फिल्म 26 जुलाई को सिनेमाघरों में प्रदर्शित की जाएगी। पहले फिल्म का टाइटल ‘मेंटल है क्या’ था, जिस पर कई आपत्तियां उठाए जाने के बाद मेकर्स ने नाम बदलकर ‘जजमेंटल है क्या’ कर दिया है।

# ‘गली बॉय’ के इस सितारे ने जीता अमिताभ का दिल, मिले फूल और चिट्ठी

# ‘पिंक’ के बाद ‘बधाई हो’ को रीमेक करेंगे बोनी कपूर, 4 भाषाओं में होगी प्रदर्शित

Tags :

Advertisement