Advertisement

  • . . . और अब मुश्किल में कंगना की फिल्म ‘मेंटल है क्या’ का टाइटल

. . . और अब मुश्किल में कंगना की फिल्म ‘मेंटल है क्या’ का टाइटल

By: Rajesh Fri, 03 May 2019 5:43 PM

. . . और अब मुश्किल में कंगना की फिल्म ‘मेंटल है क्या’ का टाइटल

एकता कपूर की आने वाली फिल्म ‘मेंटल है क्या’ में कंगना रनौत और राजकुमार राव नजर आएंगे। इस फिल्म के पोस्टर्स और नाम काफी चर्चा में है। हाल ही में जब मेकर्स ने फिल्म की नई प्रदर्शन तिथि 21 जून अनाउंस की तो मेंटल हेल्थ के लिए काम करने वाले दीपिका पादुकोण के ऑर्गेनाइजेशन लिव लव लाफ ने इसके टाइटल पर एतराज लिया। इस कंट्रोवर्सी को सॉल्व करने के लिए अब निर्माता सोच रहे हैं कि क्या उन्हें फिल्म का टाइटल बदलना चाहिए या नहीं।

इस टाइटल के बारे में चर्चा हुई है लेकिन अब अगर निर्माता इसे बदलने का फैसला करते हैं तो उन्हें इसके लिए कई प्रयास करने होंगे। उन्हें फिल्म के लिए नए पब्लिसिटी प्लान के साथ आना होगा। फिलहाल वे मामला सुलझने का इंतजार कर रहे हैं और इसके बाद टाइटल पर कॉल लेंगे।

# ‘गली बॉय’ का कमाल: 10वाँ साल, 16 फिल्में, 28 पुरस्कार, बॉलीवुड के नए सरताज

# ब्लॉकबस्टर हुई ‘इंशाअल्लाह’, सलमान संग आलिया, प्रशंसकों ने कहा डेडली कॉम्बिनेशन

इससे पहले इस टाइटल ने सोहेल और सलमान खान को परेशान किया था, क्योंकि उनके पास टाइटल मेंटल के अधिकार हैं। पहले वे इसे फिल्म जय हो के लिए यूज करना चाहते थे लेकिन उनके पिता सलीम ने सुझाव दिया कि यह फिल्म के साथ नहीं जाएगा।

# एक दशक, 18 फिल्में, 9 हिन्दी, 4 पुरस्कार: यह है ‘उरी’ की पल्लवी शर्मा उर्फ यामी गौतम

# फिल्म निर्माण के दौरान शुरू हुई यौन उत्पीडऩ रोकने की पहल, ‘इंटीमेसी सुपरवाइजर’ की निगरानी में फिल्माए जाएंगे ऐसे दृश्य

Tags :

Advertisement