Advertisement

  • झकझोरने वाला है ‘गॉन केश’ का ट्रेलर, गंजे सिर के साथ नजर आएगी मिर्जापुर की गोलू पंडित

झकझोरने वाला है ‘गॉन केश’ का ट्रेलर, गंजे सिर के साथ नजर आएगी मिर्जापुर की गोलू पंडित

By: Rajesh Fri, 15 Mar 2019 2:12 PM

झकझोरने वाला है ‘गॉन केश’ का ट्रेलर, गंजे सिर के साथ नजर आएगी मिर्जापुर की गोलू पंडित

हाल ही में जारी हुए फिल्म ‘गॉन केश (Gone Kesh Trailer)’ का ट्रेलर दर्शकों को अन्दर तक झकझोरने में कामयाब रहा है। इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर सफलता मिलेगी या नहीं यह तो नहीं कहा जा सकता लेकिन इस मुद्दे पर निर्देशक ने इस फिल्म को बनाया है उसे लेकर उनकी तारीफ की जानी चाहिए।

वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ में गोलू पंडित का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री श्वेता त्रिपाठी शर्मा इस फिल्म में मुख्य किरदार निभा रही हैं। ट्रेलर में पूरी फिल्म की एक झलक नजर आ रही है जिसमें श्वेता एक डांसर बनने का सपना देखती हैं, उनकी लाइफ बेहद कूल चल रही है लेकिन अचानक उनकी जिंदगी में एक तूफान आ जाता है। जिससे वह और उनका परिवार बिखर सा जाता है। इस ट्रेलर की बात करें तो श्वेता की लाइफ में सामने आने वाले सारे हर्डल यहां नजर आ रहे हैं। कैसे एक लडक़ी के बाल झडऩे से उसके करिअर, उसकी लव लाइफ सब कुछ संघर्ष में बदल जाता है। उसके बाल झडऩा सिर्फ उसके ही नहीं उसके परिवार के लिए भी किसी ग्रहण के समान होता है। बुधवार को जारी हुए इस ट्रेलर को दर्शकों ने काफी सराहा है।

# जब तक जीवित हूं महिलाओं के प्रति भेदभाव के खिलाफ लड़ता रहूंगा: अमिताभ बच्चन

# ‘पिंक’ के बाद ‘बधाई हो’ को रीमेक करेंगे बोनी कपूर, 4 भाषाओं में होगी प्रदर्शित

गौरतलब है कि श्वेता त्रिपाठी फिल्म ‘गॉन केश (Gone Kesh)’ में एलोपेशिया (स्पॉट बाल्डनेस) की मरीज की भूमिका में नजर आने वाली हैं। इस रोग से पीडि़त व्यक्ति के बाल पूरी तरह झड़ जाते हैं। कहा जा रहा है कि अपने चरित्र में ढलने के लिए उन्होंने व्यापक शोध किया और इस रोग के बारे में जानकारी प्राप्त की। उन्होंने इस विषय पर किताबें पढ़ीं और इसके रोगियों के सोशल मीडिया खातों को स्कैन किया। यह फिल्म 29 मार्च को प्रदर्शित होने जा रही है।

# कंफर्म: 19 साल बाद भंसाली और सलमान का हुआ ‘संगम’, बनेगी नई प्रेम कहानी

# संजय लीला भंसाली की ‘मलाल’ से होगा करण जौहर की ‘ड्राइव’ का मुकाबला

Tags :

Advertisement