Advertisement

  • एक और थ्रिलर फिल्म ‘बाईपास रोड’ में नजर आएंगे नील नितिन मुकेश

एक और थ्रिलर फिल्म ‘बाईपास रोड’ में नजर आएंगे नील नितिन मुकेश

By: Rajesh Fri, 15 Mar 2019 2:03 PM

एक और थ्रिलर फिल्म ‘बाईपास रोड’ में नजर आएंगे नील नितिन मुकेश

निर्देशक श्रीराम राघवन की फिल्म ‘जॉनी गद्दार’ से बतौर नायक फिल्मों में प्रवेश करने वाले नील नितिन मुकेश इन दिनों ‘बाईपास रोड’ नामक फिल्म में काम कर रहे हैं जो कि एक थ्रिलर फिल्म है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान एक वक्त ऐसा आया जब नील नितिन मुकेश अपनी पुरानी यादों में खो गए। शूट के दौरान नील को अपनी पहली फिल्म ‘जॉनी गद्दार’ के एक सीक्वेंस की याद आ गई। बीते सप्ताह नील ने एक सीक्वेंस की शूटिंग मुंबई स्थित जुहू के एक बंगले में की। 2007 में आई श्रीराम राघवन की फिल्म ‘जॉनी गद्दार’ का एक सीक्वेंस भी उन्होंने इसी बंगले में शूट किया था।

# कंफर्म: 19 साल बाद भंसाली और सलमान का हुआ ‘संगम’, बनेगी नई प्रेम कहानी

# यामी गौतम के साथ हुआ हादसा, फिर भी मिली तारीफ, कहा - मेरा जोश हमेशा हाई रहता है

bypass road,neil nitin mukesh,bollywood,bypass road movies,bollywood news hindi,bollywood  gossips hindi ,जॉनी गद्दार,नील नितिन मुकेश,बॉलीवुड,बॉलीवुड खबरे हिंदी में

नील ने अपने एक बयान में कहा, ‘करीब 12 साल पहले फिल्म जॉनी गद्दार की शूटिग मैंने इसी आशीष बंगले में की थी। चूंकि बारह साल बीत चुके हैं तो मैं चित्रों से बंगले को पहचान नहीं सका। यहां आने के बाद जब मैंने इस जगह को पहचाना तो मुझे काफी आश्चर्य हुआ। इस जगह से मेरी काफी यादें जुड़ी हैं।’ फिल्म ‘बाईपास रोड’ से नील के छोटे भाई नमन नितिन मुकेश निर्देशन क्षेत्र में कदम रख रहे हैं। इसके साथ ही नील भी बतौर निर्माता व लेखक इस फिल्म से अपने करियर को नई दिशा देने की तैयारी में हैं।

# एक दशक, 18 फिल्में, 9 हिन्दी, 4 पुरस्कार: यह है ‘उरी’ की पल्लवी शर्मा उर्फ यामी गौतम

# संजय लीला भंसाली की ‘मलाल’ से होगा करण जौहर की ‘ड्राइव’ का मुकाबला

bypass road,neil nitin mukesh,bollywood,bypass road movies,bollywood news hindi,bollywood  gossips hindi ,जॉनी गद्दार,नील नितिन मुकेश,बॉलीवुड,बॉलीवुड खबरे हिंदी में

उन्होंने कहा, ‘नमन तब काफी छोटा था और मेरी फिल्म के सेट पर आता था लेकिन आज वह इस काबिल बन चुका है कि पूरे सेट की जिम्मेदारी उसके हाथ में है। मुझे पूरा विश्वास है कि मेरी तरह श्रीराम राघवन भी यह सुनकर काफी रोमांचित होंगे। वह मेरे और नमन के लिए प्रेरणा स्रोत हैं।’ इस फिल्म में अदा शर्मा, गुल पनाग और रणजीत कपूर भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म की शूटिग की इस जगह के बारे में नमन ने कहा कि फिल्म में शामिल एक्शन सीक्वेंस के हिसाब से हमारे पास दो स्थानों का विकल्प था, लेकिन जुहू की लोकेशन हमें पसंद आई।

# ‘गली बॉय’ का कमाल: 10वाँ साल, 16 फिल्में, 28 पुरस्कार, बॉलीवुड के नए सरताज

# जब तक जीवित हूं महिलाओं के प्रति भेदभाव के खिलाफ लड़ता रहूंगा: अमिताभ बच्चन

Tags :

Advertisement