Advertisement

  • लव रंजन की फिल्म का हिस्सा नहीं हैं दीपिका पादुकोण, प्रशंसक हुए निराश

लव रंजन की फिल्म का हिस्सा नहीं हैं दीपिका पादुकोण, प्रशंसक हुए निराश

By: Rajesh Sun, 26 May 2019 4:16 PM

लव रंजन की फिल्म का हिस्सा नहीं हैं दीपिका पादुकोण, प्रशंसक हुए निराश

कुछ दिनों पहले इस बात की चर्चा हो रही थी कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) दोबारा एक साथ फिल्म के परदे पर नजर आने वाले हैं। सोनू के टीटू की स्वीटी और दे दे प्यार दे का निर्माण करने वाले लव रंजन अपनी अगली फिल्म में रणबीर कपूर और अजय देवगन (Ajay Devgn) को लेकर एक फिल्म बनाने जा रहे हैं जिसके लिए कहा जा रहा था कि इस फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ दीपिका पादुकोण Deepika Padukone) नजर आएंगी। लेकिन अब बॉलीवुड के गलियारों में इस बात की चर्चा हो रही है कि दीपिका पादुकोण Deepika Padukone) इस फिल्म का हिस्सा नहीं हैं। उन्हें इस फिल्म का प्रस्ताव नहीं दिया गया है।

# जब तक जीवित हूं महिलाओं के प्रति भेदभाव के खिलाफ लड़ता रहूंगा: अमिताभ बच्चन

# यामी गौतम के साथ हुआ हादसा, फिर भी मिली तारीफ, कहा - मेरा जोश हमेशा हाई रहता है

deepika padukone,ranbir kapoor,luv ranjan,ajay devgn,deepika padukone new movie,ranbir kapoor new movie,entertainment,bollywood ,दीपिका पादुकोण,रणबीर कपूर,अजय देवगन,लव रंजन,बॉलीवुड खबरे हिंदी में

एशियन एज ने अपनी एक रिपोर्ट के हवाले से कहा है कि यह बिलकुल गलत है और दीपिका पादुकोण इस फिल्म का हिस्सा नहीं हैं। रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण आखिरी बार इम्तियाज अली की फिल्म ‘तमाशा’ में नजर आए थे। हालांकि दो माह पूर्व ही वे एक विज्ञापन में साथ नजर आ चुके हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका इन दिनों मेघना गुलजार के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘छपाक’ में व्यस्त हैं और रणबीर कपूर शमशेरा की शूटिंग कर रहे हैं। कुछ समय पूर्व ही उन्होंने ब्रह्मास्त्र को पूरा किया है जिसमें उनके साथ आलिया भट्ट नजर आएंगी।

# ‘गली बॉय’ के इस सितारे ने जीता अमिताभ का दिल, मिले फूल और चिट्ठी

# फिल्म निर्माण के दौरान शुरू हुई यौन उत्पीडऩ रोकने की पहल, ‘इंटीमेसी सुपरवाइजर’ की निगरानी में फिल्माए जाएंगे ऐसे दृश्य

Tags :

Advertisement