Advertisement

  • ‘तुम्हारी सुलु’ के बाद भूषण कुमार की एक और फिल्म ‘नेवी डे’

‘तुम्हारी सुलु’ के बाद भूषण कुमार की एक और फिल्म ‘नेवी डे’

By: Rajesh Mon, 20 May 2019 7:30 PM

‘तुम्हारी सुलु’ के बाद भूषण कुमार की एक और फिल्म ‘नेवी डे’

भूषण कुमार बॉलीवुड के बड़े और सफल निर्माता के रूप में स्थापित हो चुके हैं। इस समय उनका बैनर करण जौहर के बैनर से ज्यादा फिल्मों को प्रोड्यूस कर रहा है। टी सीरीज की फिल्मों का लगातार प्रदर्शन हो रहा है और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफलता भी दर्ज करवा रही हैं। लगातार फिल्मों का निर्माण कर रहे भूषण कुमार ने ‘तुम्हारी सुलु’ के निर्माताओं के साथ मिलकर एक और फिल्म की घोषणा कर दी है। इस फिल्म का नाम ‘नेवी डे’ रखा गया है, जिसका कथानक 1981 के भारत-पाक युद्ध के दौरान कराची बंदरगाह पर हुए हमले पर आधारित है। इस फिल्म को लेकर फिलहाल कास्टिंग शुरू नहीं हुई है।

# ब्लॉकबस्टर हुई ‘इंशाअल्लाह’, सलमान संग आलिया, प्रशंसकों ने कहा डेडली कॉम्बिनेशन

# ‘इंशाअल्लाह’ ईद 2020 को, ‘सूर्यवंशी’ से होगा महासंग्राम

‘नेवी डे’ के निर्देशन की जिम्मेदारी भारतीय विज्ञापन जगत के जाने माने निर्देशक रजनीश घई को सौंपी गई है। इस फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू होगी और इसे आगामी वर्ष की तिमाही में प्रदर्शित करने की योजना है। इस बात की जानकारी फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने अपने ट्वीट के जरिए दी। उन्होंने अपने ट्विट में लिखा तुम्हारी सुलु के बाद प्रोड्यूसर्स ने अपनी आने वाली नई फिल्म नेवी डे की घोषणा कर दी है। इस फिल्म की कहानी 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान कराची बंदरगाह पर किए गए हमले पर आधारित होगी। फिल्म को रजनीश घई द्वारा डायरेक्ट किया जाएगा, जिनका नाम भारतीय विज्ञापन इंडस्ट्री में काफी प्रसिद्ध है।

इसके साथ ही ‘नेवी डे’ फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, तनुज गर्ग, अतुल कस्बेकर, स्वाति अय्यर चावला और शरण फिल्म्स द्वारा किया जाएगा। ऐसे में अब देखना ये होगा कि क्या ये फिल्म भी तुम्हारी सुलु की तरह लोगों के दिलों पर छाएगी या नहीं। 2017 में प्रदर्शित हुई ‘तुम्हारी सुलु’ एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म थी। इस फिल्म में विद्या बालन नजर आई थीं।

# यामी गौतम के साथ हुआ हादसा, फिर भी मिली तारीफ, कहा - मेरा जोश हमेशा हाई रहता है

# एक दशक, 18 फिल्में, 9 हिन्दी, 4 पुरस्कार: यह है ‘उरी’ की पल्लवी शर्मा उर्फ यामी गौतम

Tags :

Advertisement