Advertisement

  • निरहुआ ने अक्सेप्ट किया अक्षय कुमार का #BottleCapChallenge, वीडियो शेयर कर कही यह बात

निरहुआ ने अक्सेप्ट किया अक्षय कुमार का #BottleCapChallenge, वीडियो शेयर कर कही यह बात

By: Pinki Mon, 08 July 2019 2:07 PM

निरहुआ ने अक्सेप्ट किया अक्षय कुमार का #BottleCapChallenge, वीडियो शेयर कर कही यह बात

सोशल मीडिया पर इन दिनों #BottleCapChallenge की काफी चर्चा है। इसका खुमार बॉलिवुड के साथ-साथ अब भोजपुरी पर भी चढ़ चुका है। बीते दिनों ऐक्‍टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने इस चैलेंज को अक्सेप्ट करते हुए एक विडियो पोस्‍ट किया था।

इस विडियो में अक्षय रिवर्स स्पिनिंग किक मारते हुए बोतल का ढक्कन ओपन करते दिखाई दे रहे थे। उन्‍होंने बताया था कि यह उनके ऐक्शन आइडल जेसन स्टेथम से इंस्पायर्ड है। इसके बाद ऐक्‍टर ने अपने फैंस को इस चैलेंज को ट्राइ करने के लिए कहा था। फैन्‍स के अलावा बॉलिवुड के दूसरे सिलेब्‍स भी इस चैलेंज को स्‍वीकार कर रहे हैं। इसमें ऐक्‍टर सिद्धार्थ चतुर्वेदी, टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff), विद्युत जामवाल जैसे नाम शामिल हैं।

वही अब भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार दिनेशलाल यादव निरहुआ ने भी इस चैलेंज को अक्सेप्ट करते हुए एक वीडियो बनाया है। इस वीडियो में निरहुआ अक्षय की तरह अपने पैर से बोतल का ढक्कन खोलते हुए नजर आ रहे हैं। निरहुआ ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'अक्षय सर, आपके इस चैलेंज को मैं स्वीकार कर रहा हूं और यकीन मानिए यह किक मैंने आपकी फिल्मों को देखकर सीखा है।'

# इंटीमेसी सुपरवाइजर होता तो तनुश्री दत्ता के साथ ऐसा दुव्यर्वहार नहीं होता: सेलीना जेटली

# ब्लॉकबस्टर हुई ‘इंशाअल्लाह’, सलमान संग आलिया, प्रशंसकों ने कहा डेडली कॉम्बिनेशन

बता दें, दिनेशलाल यादव निरहुआ अब अर्थ इनवेस्टमेंट कंपनी 'जादूज' के साथ मिलकर उत्तर प्रदेश सहित मध्य भारत में 250 मिनी थिएटर बनाएंगे। निरहुआ ने रविवार को बताया कि हर तहसील में एक सिनेमा की परिकल्पना के साथ उतरी 'जादूज' का सपना उत्तर प्रदेश और मध्य भारत में सिनेमा के परिदृश्य को 'अगली पीढ़ी के मिनी-थियेटरों' के निर्माण से बदलने का है। निरहुआ ने कहा कि मिनी सिनेमा का उद्देश्य मात्र मनोरंजन नहीं है, बल्कि इसे शिक्षा के साथ भी जोड़ा जाएगा। थिएटर के माध्यम से युवाओं को आईआईटी और आईआईएम से संबंधित शिक्षा भी दी जाएगी।

# यामी गौतम के साथ हुआ हादसा, फिर भी मिली तारीफ, कहा - मेरा जोश हमेशा हाई रहता है

# ‘पिंक’ के बाद ‘बधाई हो’ को रीमेक करेंगे बोनी कपूर, 4 भाषाओं में होगी प्रदर्शित

क्‍या है #BottleCapChallenge?

#BottleCapChallenge लेने वाले को सामने रखी बोतल का ढक्कन किक मारते हुए खोलना और हटाना होता है। बता दें, बॉटल कैप चैलेंज को हॉलिवुड सिलेब्स से लेकर इंडियन सिलेब्स तक ट्राइ करते हुए अपने विडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं जिन्हें लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

# जब तक जीवित हूं महिलाओं के प्रति भेदभाव के खिलाफ लड़ता रहूंगा: अमिताभ बच्चन

# ‘इंशाअल्लाह’ ईद 2020 को, ‘सूर्यवंशी’ से होगा महासंग्राम

Tags :

Advertisement