Advertisement

  • Badla Trailer: तापसी पन्नू को बचाने आए अमिताभ बच्चन, देखें रहस्य-रोमांच से भरपूर 'बदला' का ट्रेलर

Badla Trailer: तापसी पन्नू को बचाने आए अमिताभ बच्चन, देखें रहस्य-रोमांच से भरपूर 'बदला' का ट्रेलर

By: Pinki Tue, 12 Feb 2019 1:57 PM

Badla Trailer: तापसी पन्नू को बचाने आए अमिताभ बच्चन, देखें रहस्य-रोमांच से भरपूर 'बदला' का ट्रेलर

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के प्रोडक्शन हाउस रेड चिली एंटरटेनमेंट की बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) अभिनीत फिल्म 'बदला' का ट्रेलर (Badla Trailer) रिलीज हो गया है। सुजॉय घोष की इस फिल्म का पोस्टर देखकर ही, दर्शकों के दिल में इस फिल्म को लेकर उत्सुकता बढ़ गई थी। ट्रेलर देखकर भी आप ऐसा ही महसूस करेंगे। 'बदला (Badla)' मर्डर मिस्ट्री है और इस मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने की जिम्मेदारी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की है। अमिताभ बच्चन 'बदला' में वकील का रोल निभा रहे हैं। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इससे पहले 'पिंक' में भी वकील बने थे, और उस फिल्म में भी उन्हें तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और उनकी सहेलियों को बचाना था। लेकिन 'बदला' (Badla Trailer) का ट्रेलर वाकई दिलचस्पी पैदा करता है।

# ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान के साथ नजर आ सकती हैं अनुष्का शर्मा

# ब्लॉकबस्टर हुई ‘इंशाअल्लाह’, सलमान संग आलिया, प्रशंसकों ने कहा डेडली कॉम्बिनेशन

आपको बता दें कि 11 फरवरी को शाहरुख खान समेत अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू ने बदला के दो पोस्टर्स रिलीज किए थे। अब उसका ट्रेलर भी दस्तक दे चुका है। जैसा कि नाम से ही पता चलता है कि यह फिल्म बदले को लेकर है। ट्रेलर में इसी की झलक देखने को मिलती है। इसमें अमिताभ बच्चन एक वकील बादल गुप्ता का किरदार निभा रहे हैं, जिसने 40 साल में कोई केस नहीं हारा है।

# ‘इंशाअल्लाह’ ईद 2020 को, ‘सूर्यवंशी’ से होगा महासंग्राम

# ‘गली बॉय’ के इस सितारे ने जीता अमिताभ का दिल, मिले फूल और चिट्ठी

अब फिल्म में देखना दिलचस्प होगा कि क्या यह बदला अमिताभ के कैरेक्टर का रिकॉर्ड तोड़ता है या नहीं। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की बदला 2016 की सुपरहिट स्पैनिश फिल्म 'कॉन्ट्राटिएम्पो (Contratiempo)' की रीमेक है। अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की 'बदला (Badla)' 8 मार्च को रिलीज होने जा रही है। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की 'बदला (Badla)' के प्रोड्यूसरों में गौरी खान, सुनीर खेत्रपाल और अक्षय पुरी शामिल हैं। 'बदला (Badla)' की टैगलाइन काफी दिलचस्प हैः माफ कर देना हर बार सही नहीं होता। दर्शक इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

# फिल्म निर्माण के दौरान शुरू हुई यौन उत्पीडऩ रोकने की पहल, ‘इंटीमेसी सुपरवाइजर’ की निगरानी में फिल्माए जाएंगे ऐसे दृश्य

# जब तक जीवित हूं महिलाओं के प्रति भेदभाव के खिलाफ लड़ता रहूंगा: अमिताभ बच्चन

Tags :
|

Advertisement