Advertisement

  • आयुष्मान खुराना की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' ने की बंपर ओपनिंग, कमा डाले इतने करोड़

आयुष्मान खुराना की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' ने की बंपर ओपनिंग, कमा डाले इतने करोड़

By: Pinki Sat, 22 Feb 2020 09:04 AM

आयुष्मान खुराना की फिल्म  'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' ने की बंपर ओपनिंग, कमा डाले इतने करोड़

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' (Shubh Mangal Zyada Saavdhan) और विक्की कौशल की 'भूत' कल शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दी। दोनों ही फिल्मों ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार ओपनिंग दी है। जहां विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की फिल्म भूत ने पहले दिन 5-5.25 करोड़ का कारोबार किया वहीं आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' ने 9.25 से 9.50 करोड़ रुपये की कमाई के साथ ओपनिंग की।

'भूत' Box Office : विक्की कौशल की एक्टिंग से खुश फैन्स, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर की शानदार ओपनिंग
सिंगर मीका सिंह की मैनेजर ने की आत्महत्या, स्टूडियो में खाई नींद की गोलियां
करीना-शाहिद के ब्रेकअप का खुला राज, एक्ट्रेस ने बताई यह वजह
सेरोगेसी की मदद से मां बनीं शिल्पा शेट्टी, घर आई नन्ही परी


आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' (Shubh Mangal Zyada Saavdhan) की कहानी समलैंगिक प्रेमी युगल के इर्द गिर्द घूमती है। आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और जितेंद्र कुमार इसमें प्रेमी की भूमिका में हैं। आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के अलावा इस फिल्म में जितेंद्र कुमार, एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) और गजराज मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं।

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' (Shubh Mangal Zyada Saavdhan) के ट्रेलर को भी लोगों ने खूब पसंद किया था। इस फिल्म को लेकर बीते दिनों उन्होंने कहा था कि 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' पूरी तरह से एक मनोरंजक फिल्म है जो एक संदेश भी प्रदान करती है। इसे एक गंभीर और संदेश प्रधान फिल्म कहना गलत है। यह एक हंसी-मजाक वाली फिल्म है, जिसके अंत में आप अपने घर में एक संदेश को साथ लेकर जाएंगे।'

Tags :

Advertisement