Advertisement

  • करीना-शाहिद के ब्रेकअप का खुला राज, एक्ट्रेस ने बताई यह वजह

करीना-शाहिद के ब्रेकअप का खुला राज, एक्ट्रेस ने बताई यह वजह

By: Pinki Fri, 21 Feb 2020 3:05 PM

करीना-शाहिद के ब्रेकअप का खुला राज, एक्ट्रेस ने बताई यह वजह

बॉलीवुड में कई रिश्ते ऐसे मोड़ पर टूट जाते है जो सभी के लिए काफी चौकाने वाले होते है। ऐसा ही एक रिश्ता था करीना कपूर (Kareena Kapoor) और शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) का। लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने वाले ये दोनों एक दिन अलग-अलग राह पर चल पड़ते है। आलम ये था कि दोनों के बीच बातचीत तक बंद हो गई थी। इन दोनों के अलग होने से फैन्स के दिमाग में कई तरह के सवाल भी उठे थे। अभी उन्ही सवालों का जवाब करीना कपूर ने दिए है।

हाल में अनुपमा चोपड़ा को दिए इंटरव्यू में करीना कपूर ने अपने फिल्मी करियर और निजी जिंदगी के बारे में खुलकर बात की। इस दौरान करीना ने बताया कैसे 'टशन' और 'जब वी मेट' ने उनकी जिंदगी और करिएर को बदल दिया। करीना कपूर ने बताया कि शाहिद कपूर ने ही उनसे कहा था कि इस फिल्म की स्क्रिप्ट तुम्हें जरूर पढ़नी चाहिए। उस वक्त मैं फिल्म 'टशन' में भी काम कर रही थी। इस फिल्म के लिए मैंने जीरो साइज फिर किया था और जमकर मेहनत की थी। मुझे लग रहा था कि 'टशन' के जरिए मैं छा जाऊंगी और मैं 'ज वी मेट' को सीरियसली नहीं ले रही थी। हालांकि हुआ इससे बिल्कुल उलटा।'

करीना ने कहा, 'भाग्य के अपने कुछ प्लान होते हैं और जिंदगी उसके हिसाब से चलती है। 'टशन' और 'जब वी मेट' के दौरान काफी कुछ बदल चुका था। हमारे रास्ते अलग हो गए थे, लेकिन 'टशन' के जरिये मुझे सैफ मिले और मेरी जिंदगी बदल गई'।

बता दें कि इम्तियाज अली की 'जब वी मेट' वही फिल्म थी, जिसके बाद शाहिद-करीना का ब्रेकअप हो गया था। इसके बाद इन दोनों ने फिल्म 'उड़ता पंजाब' में साथ काम तो किया, लेकिन एक भी सीन साथ में नहीं किया। आज दोनों इस रिश्ते से काफी आगे बढ़ चुके हैं, दोनों की शादी और बच्चे भी हो चुके हैं।

Tags :
|

Advertisement