Advertisement

  • होम
  • मनोरंजन
  • 'ड्रीम गर्ल' के दूसरे दिन की कमाई में आया जबरदस्त उछाल, कमा डाले इतने करोड़

'ड्रीम गर्ल' के दूसरे दिन की कमाई में आया जबरदस्त उछाल, कमा डाले इतने करोड़

By: Pinki Sun, 15 Sept 2019 11:24 AM

'ड्रीम गर्ल' के दूसरे दिन की कमाई में आया जबरदस्त उछाल, कमा डाले इतने करोड़

13 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और नुसरत भरूचा (Nusrat Bharucha) की फिल्म 'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है। 30 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म ने महज दो दिनों में 26.50 करोड़ रुपये की शानदार कमाई कर ली है। फिल्म ने पहले दिन यानी शुक्रवार को 10.5 करोड़ रुपये की कमाई थी। वही दूसरे दिन यानि शनिवार को फिल्म की कमाई में जबरदस्त उछाल आया है और फिल्म ने 16 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। फिल्म की इस रफ्तार को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म 'ड्रीम गर्ल' केवल तीन दिनों में ही अपनी लागत कमा लेगी।

dream girl box office collection day 2,dream girl box office collection,dream girl box office,ayushmann khurrana,nushrat bharucha,dream girl collection,dream girl,entertainment,bollywood news in hindi ,ड्रीम गर्ल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 2, आयुष्मान खुराना,  नुसरत भरूचा, ड्रीम गर्ल

आयुष्मान ने अपनी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

ड्रीम गर्ल (2019)- 10.5 करोड़

बधाई हो (2018)- 7.35 करोड़

आर्टिकल 15 (2019)- 5.02 करोड़

शुभ मंगल सावधान (2017)- 2.71 करोड़

अंधाधुन (2018)- 2.70 करोड़

बरेली की बर्फी (2017)- 2.42 करोड़

फिल्म ड्रीम गर्ल की ओपनिंग डे की कमाई ने कई बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। इस साल मिड-रेंज की फिल्‍मों की बात करें तो विक्‍की कौशल की 'उरी' जहां 8.20 करोड़ की ओपनिंग पा सकी थी तो वहीं, कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की 'लुक्‍का छुप्‍पी' को 8 करोड़ की ओपनिंग मिली थी। वहीं एक हफ्ते पहले ही रिलीज हुई निर्देशक नितेश तिवारी की 'छिछोरे' को 7.32 करोड़ की ही ओपनिंग मिली थी।

बता दें कि फिल्म को राज शांडिल्य ने डायरेक्ट किया है। फिल्म ड्रीम गर्ल में आयुष्मान खुराना एक ऐसे लड़के का किरदार निभा रहे हैं, जो लड़कियों की आवाज में दूसरे पुरुषों से बात करता है। आयुष्मान पैसों की तंगी के चलते अपने टैलेंट का इस्तेमाल करता है और कॉल सेंटर में 'पूजा' बनकर काम करने लगता है। लोगों को पूजा की बातें पसंद आने लगती है और लोग 'पूजा' के प्यार में पड़ने लगते हैं। पूजा से बात करने के बाद उसके कॉलर्स आशिक बना जाते हैं, जो उसे पाने के लिए अपनी जान दे सकते हैं, बीवी को छोड़ सकते हैं और यहां तक कि अपना धर्म भी बदल सकते हैं।

Tags :

Advertisement