Advertisement

  • Kesari Glimpses : सामने आईं अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' की झलकियां

Kesari Glimpses : सामने आईं अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' की झलकियां

By: Pinki Tue, 12 Feb 2019 4:58 PM

Kesari Glimpses : सामने आईं अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' की झलकियां

बॉलिवुड ऐक्‍टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की आनेवाली फिल्म 'केसरी (Kesari)' का सबको बेसब्री से इंतजार है। केसरी 21 (Kesari) मार्च को रिलीज होगी, वहीं इसका ट्रैलर 21 फरवरी को आएगा। यह फिल्म 1897 की सारागढ़ी की लड़ाई पर बेस्ड है। फिल्म को लेकर दर्शकों में पहले से ही काफी उत्साह नजर आ रहा है और इसे बरकरार रखने के लिए मेकर्स ने अब इस फिल्म की कुछ झलकियों भी पेश कर दी हैं। अक्षय ने #GlimpsesOfKesari के हैशटैग के साथ इस फिल्म के दो विडियो शेयर किए हैं। वीडियो में अफगानी सैनिक हमला करते हुए दिख रहे हैं। साथ ही वीडियो में अक्षय की तलवार भी नजर आ रही हैं। इस फिल्म में अक्षय, हवलदार ईशर सिंह केसरी का किरदार निभा रहे हैं।

# 'बाहर कम से कम 10 हजार हैं और हम.. 21', ऐसे ही कुछ दमदार डायलाग के साथ रिलीज हुआ केसरी का ट्रेलर

# ‘गली बॉय’ के इस सितारे ने जीता अमिताभ का दिल, मिले फूल और चिट्ठी

इससे पहले फिल्म के कई पोस्टर सामने आ चुके हैं। पिछले दिनों रिलीज़ हुए पोस्टर में अक्षय पगड़ी पहने हुए हाथों में तलवार लिए हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म की ये झलकियां काफी इंटेंस लग रही हैं। इससे पहले अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर हैंडल पर पहली झलक को शेयर करते हुए लिखा, 'यह एक सच्ची कहानी है, जो अविश्वसनीय है। पेश है फिल्म केसरी की पहली झलक।'

# कंफर्म: 19 साल बाद भंसाली और सलमान का हुआ ‘संगम’, बनेगी नई प्रेम कहानी

# ‘टोटल धमाल’: ओपनिंग के मामले में अपनी ही फिल्मों से पिछड़े ‘सिंघम’

आपको बता दें कि 12 सितंबर, 1897 में सारागढ़ी का युद्ध का हुआ था, जब एक आर्मी पोस्‍ट पर ब्र‍िट‍िश सेना के तौर पर 21 सरदार तैनात थे और उन पर 10 हजार अफगानों ने हमला कर द‍िया था। इस लड़ाई में टुकड़ी का नेतृत्‍व हवलदार ईशर सिंह ने क‍िया था और सभी लड़ाकों ने भागने की बजाय अपनी मौत को गले लगाना बेहतर समझा था। हालांकि इससे पहले उन्‍होंने अफगानों के पसीने न‍िकाल द‍िए थे। फिल्‍म में अक्षय कुमार के साथ ही परिणीति चोपड़ा, मीर सरवर सहित अन्‍य कलाकार नजर आएंगे। बात अगर केसरी की शूटिंग की करें तो इसमें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। इसके शूट के दौरान जहां अक्षय कुमार घायल हो गए थे, वहीं फ‍िल्‍म के सेट पर भी आग लग गई थी। इन सब वजहों से इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ गई।

# इंटीमेसी सुपरवाइजर होता तो तनुश्री दत्ता के साथ ऐसा दुव्यर्वहार नहीं होता: सेलीना जेटली

# वर्ष 2020 जनवरी, दूसरे शुक्रवार को प्रदर्शित होगी इस 100 करोड़ी सितारे की फिल्म

Tags :

Advertisement