Advertisement

  • 5वें दिन 50 करोड़ी होगी ‘दे दे प्यार दे’, पहला सप्ताह 60 करोड़!

5वें दिन 50 करोड़ी होगी ‘दे दे प्यार दे’, पहला सप्ताह 60 करोड़!

By: Rajesh Tue, 21 May 2019 7:02 PM

5वें दिन 50 करोड़ी होगी ‘दे दे प्यार दे’, पहला सप्ताह 60 करोड़!

निर्माता लव रंजन की अकीव अली निर्देशित फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ बॉक्स ऑफिस पर सोमवार टेस्ट में पास हो गई है। सोमवार को आए कारोबार को देखते हुए यह उम्मीद की जा रही है यह फिल्म अपने पहले सप्ताह में बॉक्स ऑफिस पर 60 करोड़ तक का कारोबार करने में सफल हो जाएगी। दूसरे सप्ताह में इसे बॉक्स ऑफिस पर अर्जुन कपूर की ‘इंडिया मोस्ट वांटेड’ के साथ हॉलीवुड फिल्म ‘अलाद्दीन’ से मुकाबला करना पड़ेगा। इन दोनों फिल्मों का बज बना हुआ है जिसके चलते अजय देवगन की फिल्म के कारोबार पर खासा असर पड़ेगा।

# वर्ष 2020 जनवरी, दूसरे शुक्रवार को प्रदर्शित होगी इस 100 करोड़ी सितारे की फिल्म

# ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान के साथ नजर आ सकती हैं अनुष्का शर्मा

ajay devgn,tabu,rakul preet singh,de de pyaar de,de de pyaar de box office report,de de pyaar de box office collection,ajay devgn new movie,entertainment,bollywood ,अजय देवगन,तब्बू,राकुल प्रीत सिंह,दे दे प्यार दे,दे दे प्यार दे बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट,बॉलीवुड खबरे हिंदी में

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर कुछ ताजा आंकड़े शेयर किए है। इसके मुताबिक, ‘दे दे प्यार दे’ ने 4 दिनों में 44.73 करोड़ की कमाई की है। अजय देवगन की ये फिल्म देशभर में 3100 से ज्यादा स्क्रीन में रिलीज हुई थी। रिलीज के पहले दिन यानी शुक्रवार को फिल्म ने 10.41 करोड़ की कमाई की थी। जोकि उम्मीद के मुकाबले काफी कम थी। इसके बाद रविवार को भी 65 प्रतिशत की उछाल नजर आई और तीसरे दिन का कलेक्शन 14.74 करोड़ का पहुंचा। पहले वीकेंड में ‘दे दे प्यार दे’ ने कुल 38.54 करोड़ का कलेक्शन अपने नाम किया। ताजा आंकड़ों के अनुसार, सोमवार को फिल्म ने 6.19 करोड़ की कमाई की। जिसके साथ कलेक्शन 44.74 करोड़ तक गया है।

# जब तक जीवित हूं महिलाओं के प्रति भेदभाव के खिलाफ लड़ता रहूंगा: अमिताभ बच्चन

# इंटीमेसी सुपरवाइजर होता तो तनुश्री दत्ता के साथ ऐसा दुव्यर्वहार नहीं होता: सेलीना जेटली

चौथे दिन के आंकड़े सामने आने के बाद उम्मीद है कि मंगलवार को फिल्म की कमाई 50 करोड़ के पड़ाव को आसानी से पार कर लेगी। फिल्म में अजय देवगन का किरदार 50 साल के बिजऩेसमैन का है, जिसको 24 साल की लडक़ी से प्यार हो जाता है। फिल्म में तब्बू का किरदार अजय की एक्स वाइफ का है तो वहीं रकुल फिल्म में उनकी गर्लफ्रेंड की भूमिका में है। ये लव स्टोरी पर आधारित है।

# ‘गली बॉय’ का कमाल: 10वाँ साल, 16 फिल्में, 28 पुरस्कार, बॉलीवुड के नए सरताज

# कंफर्म: 19 साल बाद भंसाली और सलमान का हुआ ‘संगम’, बनेगी नई प्रेम कहानी

Tags :
|

Advertisement