Advertisement

  • ‘टोटल धमाल’: ओपनिंग 12 करोड़ से ऊपर, वीकेंड 45 करोड़ के पार, ‘डबल धमाल’ हुई थी फुस्स

‘टोटल धमाल’: ओपनिंग 12 करोड़ से ऊपर, वीकेंड 45 करोड़ के पार, ‘डबल धमाल’ हुई थी फुस्स

By: Rajesh Wed, 20 Feb 2019 5:54 PM

‘टोटल धमाल’: ओपनिंग 12 करोड़ से ऊपर, वीकेंड 45 करोड़ के पार, ‘डबल धमाल’ हुई थी फुस्स

बॉक्स ऑफिस पर इस शुक्रवार को इन्द्र कुमार के निर्देशन में बनी फिल्म ‘टोटल धमाल (Total Dhamaal)’ का प्रदर्शन होने जा रहा है। इस फिल्म की सफलता को लेकर बॉक्स ऑफिस काफी आशान्वित नजर आ रहा है। ट्रेड पर नजर रखने वालों का अनुमान है कि यह फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 12-13 करोड़ का (Total Dhamaal First Day Box Office Collection)कारोबार करने में कामयाबी प्राप्त कर लेगी। इसके साथ ही उम्मीद की जा रही है यह अपने पहले वीकेंड में इस सीरीज की दूसरी फिल्म ‘डबल धमाल’ के लाइफ टाइम कारोबार को पीछे छोड़ देगी।

इन्द्र कुमार के निर्देशन में बनी इस फिल्म में पहली बार अनिल कपूर (Anil Kapoor), माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और अजय देवगन (Ajay Devgn) के साथ जॉनी लीवर (Johny Lever) और संजय मिश्रा (Sanjay Mishra) को जोड़ा गया है। इन सभी की कॉमिक टाइमिंग अपनी हास्य फिल्मों में बेहतरीन रही है। शेष सितारे अरशद वारसी, रितेश देशमुख और जावेद जाफरी पहले से ही इस क्षेत्र के जाने माने सितारे हैं। इन सितारों को हास्य फिल्मों का महारथी माना जाता है।

# ब्लॉकबस्टर हुई ‘इंशाअल्लाह’, सलमान संग आलिया, प्रशंसकों ने कहा डेडली कॉम्बिनेशन

# संजय लीला भंसाली की ‘मलाल’ से होगा करण जौहर की ‘ड्राइव’ का मुकाबला

ajay devgn,anil kapoor,madhur dixit,johny lever,sanjay mishra,total dhamaal,total dhamaal first day box office collection,total dhamaal box office report,bollywood,bollywood news hindi,bollywood gossips hindi ,टोटल धमाल,टोटल धमाल पहले दिन की कमाई,अजय देवगन,अनिल कपूर,जोनी लीवर,संजय मिश्रा,माधुरी दीक्षित,बॉलीवुड खबरे हिंदी में

‘टोटल धमाल (Total Dhamaal)’ को बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन (Ajay Devgn) की उपस्थिति का सर्वाधिक लाभ होगा। दर्शकों की नजरों में अब यह अजय देवगन की फिल्म हो गई है। अजय इससे पहले वर्ष 2017 में बॉक्स ऑफिस पर ‘गोलमाल अगेन’ सरीखी फिल्म दे चुके हैं। उस फिल्म में भी उनके साथ अरशद वारसी और रितेश देशमुख नजर आए थे। दर्शकों को इन तीनों की कॉमेडी बेहद पसन्द आती है, जिसके चलते उम्मीद है कि पहली बार ‘धमाल’ सीरीज से जुड़े अजय देवगन इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर वैतरणी पार करवाने में कामयाब होंगे।

# वर्ष 2020 जनवरी, दूसरे शुक्रवार को प्रदर्शित होगी इस 100 करोड़ी सितारे की फिल्म

# जब तक जीवित हूं महिलाओं के प्रति भेदभाव के खिलाफ लड़ता रहूंगा: अमिताभ बच्चन

वैसे भी दर्शक हास्य फिल्मों को देखना ज्यादा पसन्द करता है। इन्द्र कुमार ने इस बार फिल्म को पूरी तरह परिवार के साथ देखने लायक बनाया है। उन्होंने फिल्म में किसी भी प्रकार का कोई द्विअर्थी संवाद और ऐसा दृश्य नहीं रखा है जिसे परिवार के साथ बैठकर नहीं देखा जा सके। फिल्म के जारी हुए ट्रेलर में भी ऐसा कोई संवाद या दृश्य नजर नहीं आया है। ऐसे में उम्मीद है कि यह फिल्म पूरी तरह से एक पारिवारिक फिल्म होगी जिसे साथ में बैठकर देखा जा सकता है।

# ‘गली बॉय’ का कमाल: 10वाँ साल, 16 फिल्में, 28 पुरस्कार, बॉलीवुड के नए सरताज

# कंफर्म: 19 साल बाद भंसाली और सलमान का हुआ ‘संगम’, बनेगी नई प्रेम कहानी

Tags :

Advertisement

Error opening cache file