Advertisement

  • सोटी-2: फिल्म का असली सरप्राइज है ये खलनायक, टीवी की दुनिया से फिल्मों में रखा बड़ा कदम

सोटी-2: फिल्म का असली सरप्राइज है ये खलनायक, टीवी की दुनिया से फिल्मों में रखा बड़ा कदम

By: Rajesh Fri, 12 Apr 2019 6:45 PM

सोटी-2: फिल्म का असली सरप्राइज है ये खलनायक, टीवी की दुनिया से फिल्मों में रखा बड़ा कदम

करण जौहर की ‘कलंक’ के ठीक 3 सप्ताह बाद प्रदर्शित होने वाली फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2’ से जहाँ बॉलीवुड में दो नई तारिकाओं—अनन्या पांडे और तारा सुतारिया—का उदय हो रहा है, वहीं इस फिल्म से बॉलीवुड को एक और नया नायक मिलने जा रहा है जो इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ को बराबर की टक्कर देता और उनके साथ मारपीट करता नजर आएगा। जारी हुए ट्रेलर में भी उसके एक-दो दृश्य हैं। हालांकि ट्रेलर में उन्हें ज्यादा तवज्जो नहीं मिल पाई है लेकिन फिल्म में वे बराबरी के किरदार में हैं और खलनायक हैं। यह है अभिषेक बजाज, जो अब तक टीवी की दुनिया में काम कर रहे थे। इस फिल्म के जरिये वे अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं।

# यामी गौतम के साथ हुआ हादसा, फिर भी मिली तारीफ, कहा - मेरा जोश हमेशा हाई रहता है

# ब्लॉकबस्टर हुई ‘इंशाअल्लाह’, सलमान संग आलिया, प्रशंसकों ने कहा डेडली कॉम्बिनेशन

abhishek bajaj,karan johar,student of the year 2,tiger shroff,ananya pandey,tara sutaria,student of the year 2 trailer,bollywood,bollywood news hindi,bollywood gossips hindi ,टाइगर श्रॉफ,अभिषेक बजाज,स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2

एक तरफ जहाँ करण जौहर नये खलनायक को परिचित कर रहे हैं, वहीं दूसरी ओर इस फिल्म के जरिये अभिनेता समीर सोनी भी अपनी वापसी करने जा रहे हैं। समीर सोनी आखिरी बार पुनीत मल्होत्रा की फिल्म ‘आई हेट लव स्टोरीज’ में नजर आए थे। ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से वे फिर से बॉलीवुड में सक्रिय हो रहे हैं। इस फिल्म में वे कॉलेज के प्रिंसीपल का रोल अदा करेंगे, जिसे पिछली फिल्म में ऋषि कपूर ने अदा किया था।

टाइगर के लिए ये फिल्म इसलिए खास है, क्योंकि उन्हें इस बार करन जौहर के साथ काम करने का मौका मिला है। वहीं, तारा सुतारिया और अनन्या पांडे धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले आ रही फिल्म से डेब्यू करने जा रही हैं। इतने बड़े प्लेटफॉर्म के जरिए डेब्यू करना किसी भी न्यूकमर के लिए खास होगा। साल 2012 में आई पहली ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से बॉलीवुड के आज के युवा सुपरस्टार वरुण धवन, आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपना करियर शुरू किया था। इस बार सीक्वल के लिए टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड के जाने पहचाने चेहरे हैं।

इस बार फिल्म की कहानी दो लड़कियों और एक लडक़े के बीच में घूमेगी। पिछली फिल्म में वरुण और सिद्धार्थ के बीच आलिया थी और दो लडक़ों और एक लडक़ी की लव स्टोरी थी।

# ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान के साथ नजर आ सकती हैं अनुष्का शर्मा

# ‘मैं सिर्फ योग्य उम्मीदवारों को मौका देता हूँ’: सलमान खान

Tags :

Advertisement