Advertisement

  • आ रहे हैं दोबारा ‘पीएम नरेन्द्र मोदी’, अब कोई रोक नहीं सकता

आ रहे हैं दोबारा ‘पीएम नरेन्द्र मोदी’, अब कोई रोक नहीं सकता

By: Rajesh Mon, 20 May 2019 11:52 PM

आ रहे हैं दोबारा ‘पीएम नरेन्द्र मोदी’, अब कोई रोक नहीं सकता

लोकसभा चुनावों को देखते हुए प्रदर्शन को तरस रही ‘पीएम नरेन्द्र मोदी’ अब आगामी 24 मई को प्रदर्शित होने जा रही है। इस फिल्म का नया पोस्टर जारी किया गया है, जिसमें लिखा है ‘आ रहे हैं दोबार पीएम नरेन्द्र मोदी अब कोई रोक नहीं सकता।’ इस पोस्टर का अनावरण केंद्रीय सडक़ एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने किया है। इस पोस्टर में पीएम नरेंद्र मोदी को शंख बजाते हुए दिखाया गया है और उनके सिर पर केसरिया रंग की पगड़ी बनी हुई है।

# कंफर्म: 19 साल बाद भंसाली और सलमान का हुआ ‘संगम’, बनेगी नई प्रेम कहानी

# इंटीमेसी सुपरवाइजर होता तो तनुश्री दत्ता के साथ ऐसा दुव्यर्वहार नहीं होता: सेलीना जेटली

फिल्म में पीएम नरेंद्र मोदी का किरदार निभा रहे विवेक ओबेरॉय ने भी फिल्म का ये पोस्टर शेयर किया। इस पोस्टर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि भारत में हर बड़े काम की शुरुआत शंख बजा कर की जाती है। पोस्टर पर फिल्म के नाम से पहले लिखा है, आ रहे हैं दोबारा पीएम नरेंद्र मोदी (फिल्म का नाम) अब कोई रोक नहीं सकता।’ इतना ही विवेक ओबेरॉय ने इस ट्विटर पोस्ट के जरिए मैसेज दिया है कि अब फिल्म को रिलीज होने से कोई रोक नहीं सकता है। उन्होंने हैशटेग के साथ देखेंगे मोदी बायोपिक और पीएम नरेंद्र मोदी ऑन 24 मई लिखा है। यानी फिल्म 24 मई को रिलीज हो रही है। फिल्म लोकसभा चुनाव 2019 के रिजल्ट आने के अगले दिन रिलीज होगी।

फिल्म में विवेक आनन्द ओबेरॉय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के किरदार में नजर आएंगे। इनके अलावा फिल्म में बोमन ईरानी, प्रशांत नारायणन, जरीना वहाब, मनोज जोशी, बरखा सेनगुप्ता, दर्शन कुमार और जिमेश पटेल अहम किरदारों में हैं। ओमंग कुमार ने फिल्म का निर्देशन किया है। यह फिल्म 23 भाषाओं में रिलीज होगी।

# ‘गली बॉय’ का कमाल: 10वाँ साल, 16 फिल्में, 28 पुरस्कार, बॉलीवुड के नए सरताज

# फिल्म निर्माण के दौरान शुरू हुई यौन उत्पीडऩ रोकने की पहल, ‘इंटीमेसी सुपरवाइजर’ की निगरानी में फिल्माए जाएंगे ऐसे दृश्य

Tags :

Advertisement