Advertisement

  • बजट के चलते बंद होने की कगार पर कमल हासन की ‘इंडियन-2’

बजट के चलते बंद होने की कगार पर कमल हासन की ‘इंडियन-2’

By: Rajesh Wed, 20 Feb 2019 4:45 PM

बजट के चलते बंद होने की कगार पर कमल हासन की ‘इंडियन-2’

रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 के बाद निर्देशक एस. शंकर ने अपनी 1996 की सुपरहिट फिल्म ‘इंडियन’ के सीक्वल पर काम करना शुरू किया जिसमें कमल हासन मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को राजनीतिक गलियारों में उतर चुके कमल हासन की अन्तिम फिल्म माना जा रहा था। इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और निर्माताओं की ओर इस फिल्म के पोस्टर्स भी जारी किए जा चुके हैं। अब इस फिल्म को लेकर बड़ी खबर आ रही है कि यह फिल्म बंद होने के कगार पर है। इस फिल्म के बजट को लेकर निर्माता और निर्देशक में तनातनी इतनी बढ़ गई है कि निर्माता इसे बन्द करने का मानस बना रहे हैं।

# ‘टोटल धमाल’: माधुरी दीक्षित के करिअर की सबसे बड़ी ओपनर बनी

# जब तक जीवित हूं महिलाओं के प्रति भेदभाव के खिलाफ लड़ता रहूंगा: अमिताभ बच्चन

kamal haasan,indian 2,lyca production ,कमल हसन,इंडियन 2

मीडिया रिपोट्र्स कि मानें तो निर्देशक शंकर की फिल्म के निर्माताओं से बजट को लेकर कुछ बहस हो गई है। इस फिल्म के निर्माता रजनीकांत और शंकर की फिल्म ‘2.0’ का निर्माण करने वाली लाइका प्रोडक्शन ही है। फिल्म का बजट निर्धारित बजट से लगातार बढ़ता जा रहा है, जिस कारण इसकी शूटिंग में दिक्कत आ रही है। निर्देशक शंकर और लाइका प्रोडक्शन के बीच फिल्म के भारी-भरकम बजट पर आम सहमति नहीं बन पा रही है, इसी कारण निर्माता इस प्रोजेक्ट से बैकआउट करने का मन बना रहे हैं। खबर है कि अगर निर्माता ‘इंडियन 2’ से अपने हाथ पीछे खींच लेते हैं तो यह फिल्म कभी भी सिनेमाघरों की स्क्रीन तक नहीं पहुंच पाएगी।

# ‘मैं सिर्फ योग्य उम्मीदवारों को मौका देता हूँ’: सलमान खान

# ‘गली बॉय’ के इस सितारे ने जीता अमिताभ का दिल, मिले फूल और चिट्ठी

kamal haasan,indian 2,lyca production ,कमल हसन,इंडियन 2

लाइका प्रोडक्शन, रजनीकांत और निर्देशक शंकर ने ‘2.0’ का निर्माण मिलकर किया था, लेकिन निर्माता फिल्म को लेकर जिस तरह की सफलता और कमाई की उम्मीद कर रहे थे, वह उस ग्राफ तक नहीं पहुंचे। निर्माताओं को हुई इस हानि को पूरा करने के लिए रजनीकांत ने उनकी अगली फिल्म के लिए अपनी फीस भी कम कर दी है। ऐसे में निर्माता कमल हासन के साथ ‘इंडियन 2’ पर बड़ा दांव खेलने से डर रहे हैं।

# इंटीमेसी सुपरवाइजर होता तो तनुश्री दत्ता के साथ ऐसा दुव्यर्वहार नहीं होता: सेलीना जेटली

# ‘इंशाअल्लाह’ ईद 2020 को, ‘सूर्यवंशी’ से होगा महासंग्राम

Advertisement