Advertisement

  • जो भी हासिल किया उसका क्रेडिट दीपिका को, पत्नी के प्रति रणवीर की भावनाओं का ज्वार

जो भी हासिल किया उसका क्रेडिट दीपिका को, पत्नी के प्रति रणवीर की भावनाओं का ज्वार

By: Rajesh Fri, 11 Jan 2019 5:00 PM

जो भी हासिल किया उसका क्रेडिट दीपिका को, पत्नी के प्रति रणवीर की भावनाओं का ज्वार

गत वर्ष नवम्बर में शादी के बंधन में बंधे रणवीर सिंह अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण के प्रति अपने प्यार का खुलकर इजहार करते रहे हैं। वे अपने हर साक्षात्कार में कहते हैं कि दीपिका उनकी सपोर्ट सिस्टम हैं और उनकी सफलता में उनका कितना योगदान है। कुछ दिनों पूर्व ही दिए अपने एक बयान में उन्होंने एक बार फिर से इस बात का जिक्र किया है।

रणवीर कहते हैं, मैंने इस उद्योग में 9 वर्ष पूरे किए हैं और इनमें से 6 साल से मैं दीपिका के साथ रिलेशनशिप में हूं। मुझे इस बात का अहसास है कि पिछले 6 सालों में जो कुछ भी हासिल किया उसका क्रेडिट दीपिका को ही जाता है।

# संजय लीला भंसाली की ‘मलाल’ से होगा करण जौहर की ‘ड्राइव’ का मुकाबला

# ‘पिंक’ के बाद ‘बधाई हो’ को रीमेक करेंगे बोनी कपूर, 4 भाषाओं में होगी प्रदर्शित

bollywood,ranveer singh,deepika padukone,gully boy ,बॉलीवुड,रणवीर सिंह,दीपिका पादुकोण

उन्होंने मुझे फोकस्ड और जमीन से जुड़े रहने में मदद की। दीपिका न होती तो किसे पता मैं किस तरह का इंसान होता। दीपिका को लेकर वे आगे कहते हैं, दीपिका मेरे लिए सपोर्ट सिस्टम की तरह है। मेरा एक सपना था कि जब मैं सर्वश्रेष्ठ नायक का खिताब जीतूं तो मेरी पत्नी मेरे बगल में बैठी हो और मंच पर जाने से पहले मैं उसे किस करूं। हाल ही में रणवीर सिंह को स्टार स्क्रीन अवॉर्ड में पद्मावत के लिए बेस्ट एक्टर का पुरस्कार मिला। इस दौरान दीपिका की आँखों में आंसू थे। यह मेरे लिए एक शानदार पल था। खिलजी के रोल के लिए मैंने जैसे काम किया उन्होंने उसे देखा है। यह हम दोनों के लिए मुश्किल समय था। इसलिए वे ये देखकर भावुक हो गई, क्योंकि मुझे उस रोल के लिए बेस्ट एक्टर का अवार्ड मिला जिसके लिए मैंने काफी मेहनत की थी। मैंने स्टेज पर जाकर क्या बोलना है उसके लिए कोई स्पीच तैयार नहीं की थी। दीपिका को देखकर सब कुछ अपने आप बोलता चला गया।

# ब्लॉकबस्टर हुई ‘इंशाअल्लाह’, सलमान संग आलिया, प्रशंसकों ने कहा डेडली कॉम्बिनेशन

# ‘इंशाअल्लाह’ ईद 2020 को, ‘सूर्यवंशी’ से होगा महासंग्राम

Tags :

Advertisement