Advertisement

  • मैं दीपिका का लकी चॉर्म, पहली बार नहीं मिला पुरस्कार, इस बार भावनाएँ अलग थीं

मैं दीपिका का लकी चॉर्म, पहली बार नहीं मिला पुरस्कार, इस बार भावनाएँ अलग थीं

By: Rajesh Fri, 11 Jan 2019 5:20 PM

मैं दीपिका का लकी चॉर्म, पहली बार नहीं मिला पुरस्कार, इस बार भावनाएँ अलग थीं

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अब तक मात्र तीन फिल्मों में ही नजर आए हैं लेकिन इन तीनों फिल्मों में उन्होंने अभिनय की जो गहराई दिखायी है वह तारीफे काबिल रही है। ऐसा नहीं है कि रणवीर सिंह को पहली बार किसी फिल्म के लिए बेस्ट एक्टर का अवार्ड मिला है, पद्मावत से पहले वे इसे संजय लीला भंसाली की ही फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ के लिए प्राप्त कर चुके हैं। लेकिन उनका कहना है कि इस बार जब मुझे यह पुरस्कार मिला तब मेरी और दीपिका की भावनाएँ अलग थीं, क्योंकि अब हम पति पत्नी हैं।

# Flashback 2018: असफलता के बावजूद नहीं टूटा सलमान का रिकॉर्ड

# Flashback 2018: सफल-असफल के मध्य रही ये नायिकाएं, बेहतरीन अभिनय, मिली तारीफ

bollywood,deepika padukone,ranveer singh,gully boy ,बॉलीवुड,दीपिका पादुकोण,रणवीर सिंह

रणवीर सिंह ने अपने एक साक्षात्कार में कहा कि, हमने एक-दूसरे के करियर के अलग-अलग दौर को देखा है। जब मैंने उन्हें डेट करना शुरू किया था तब उनकी ‘कॉकटेल’ प्रदर्शित हुई थी। मुझे लगता है कि मैं उनका लकी चार्म हूं।

हमने 2012 में डेटिंग शुरू की और 2013 में उन्होंने 5 ब्लॉकबस्टर फिल्में दीं। जब हम डेट कर रहे थे तब ‘लुटेरा’ प्रदर्शित हुई थी। हम साथ में विकसित हुए हैं। मुझे याद है जब ‘बाजीराव मस्तानी’ के लिए भी मुझे बेस्ट एक्टर का अवार्ड मिला था और उन्हें ‘पीकू’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड मिला। तब भी हम गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड थे, लेकिन इस बार जब मुझे खिलजी के लिए पुरस्कार मिला तब हमारी भावनाएँ बिलकुल अलग थीं, क्योंकि तब तक हम पति पत्नी बन चुके थे।

गौरतलब है कि रणवीर सिंह की अगली फिल्म गुल्ली बॉय फरवरी में प्रदर्शित होने जा रही है। इसके साथ ही उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण अपनी अगली फिल्म ‘छपाक’ मार्च से शुरू करने जा रही हैं। दोनों की इच्छा है कि वे एक-दूसरे के साथ फिर से किसी फिल्म में नजर आएं। उनकी उम्मीदों को कबीर खान अपनी फिल्म ‘83’ में पूरा करने का प्रयास कर रहे हैं।

# Flashback 2018: सुर्खियों में रही बॉयोपिक फिल्में, ब्लॉकबस्टर बनी 'संजू'

# Flashback 2018: दीपिका-आलिया ने करी एक फिल्म, फिर भी सुपर सितारा

Advertisement