Advertisement

  • ब्रैंड वैल्यू में दीपिका शिखर पर, आलिया भट्ट आठवें स्थान पर

ब्रैंड वैल्यू में दीपिका शिखर पर, आलिया भट्ट आठवें स्थान पर

By: Rajesh Sat, 12 Jan 2019 5:09 PM

ब्रैंड वैल्यू में दीपिका शिखर पर, आलिया भट्ट आठवें स्थान पर

गत वर्ष बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ी फिल्म देने और रणवीर सिंह के साथ अपने रिश्ते को पवित्र बंधन में बंधने वाली अभिनेत्री दीपिका पादुकोण हाल में सर्वाधिक कमाई करने वाले बॉलीवुड स्टार में पहले स्थान पर हैं। जबकि युवा अभिनेत्री आलिया भट्ट इस सूची में आठवें स्थान पर हैं। उनकी यह कमाई फिल्मों से नहीं अपितु विज्ञापनों के जरिये हुई है। अपने 11 साल के अभिनय करियर में दीपिका ने फिल्म उद्योग में एक खास स्थान हासिल किया है। डफ एंड फेल्प्स ने सबसे बड़े ब्रैंड वेल्यू वाले सेलिब्रिटीज की एक लिस्ट जारी की है जिसमें दीपिका ने दूसरा स्थान प्राप्त किया है। दीपिका को मोस्ट वैल्युएबल सेलेब ऑफ 2018 करार दिया गया है। इस सूची में पहले स्थान पर वर्तमान भारतीय क्रिकेट के कप्तान विराट कोहली काबिज हैं। विराट गत वर्ष भी इस सूची में पहले स्थान पर काबिज थे। इसमें दीपिका पादुकोण 100 मिलियन डॉलर के साथ दूसरे नंबर पर हैं। उनकी साल 2018 की कुल कमाई 100 मिलियन डॉलर रही। दीपिका सबसे ज्यादा ब्रैंड वेल्यू वाले फिल्म सेलिब्रिटी की लिस्ट में सबसे आगे हैं। जबकि इस सूची में पिछले साल शाहरुख खान दूसरे स्थान पर थे। इस बार वे दूसरे से खिसक कर पांचवें स्थान पर आ गए हैं।

# Flashback 2018: दीपिका-आलिया ने करी एक फिल्म, फिर भी सुपर सितारा

# Flashback 2018: रीमेक ने खींचा दर्शकों को अपनी ओर, बॉक्स ऑफिस पर कुछ हिट कुछ फ्लॉप

bollywood,deepika padukone,alia bhatt ,बॉलीवुड,दीपिका पादुकोण,आलिया भट्ट

दीपिका ने एक साल से भले ही कोई फिल्म नहीं की हो लेकिन वे उन्होंने काफी सारे ब्रांड एंडोर्समेंट किए हैं जिसके बाद उनकी कमाई में जबरदस्त का उछाल आया है। दीपिका इस समय एकमात्र ऐसी अभिनेत्री हैं जो ना सिर्फ ब्यूटी प्रोडक्ट बल्कि, फैशन, हेल्थ, फूड और टेक जैसी कई फील्ड में प्रोडक्ट्स की ब्रांड एंबेसडर हैं।

इस सूची ममें तीसरे नंबर पर अक्षय कुमार, चौथे नंबर पर रणवीर सिंह, पांचवें नंबर पर शाहरुख खान, छठे नंबर पर सलमान खान का नाम है। वहीं अमिताभ बच्चन सातवें नंबर पर, आठवें नंबर पर आलिया भट्ट, नौवें नंबर पर वरुण धवन और 10वें नंबर पर ऋतिक रोशन का नाम है।

# Flashback 2018: ज्यादातर सीक्वल को मिली असफलता, बस एक ही कमाई 200 करोड़

# Flashback 2018: सबसे बडी असफल सितारा रही जैकलीन और सोनाक्षी

Advertisement