Advertisement

  • आलिया भट्ट की फिल्म 'राजी' ने 5 दिन में ही कमा लिए इतने करोड़ रुपये

आलिया भट्ट की फिल्म 'राजी' ने 5 दिन में ही कमा लिए इतने करोड़ रुपये

By: Pinki Wed, 16 May 2018 2:53 PM

आलिया भट्ट की फिल्म 'राजी' ने 5 दिन में ही कमा लिए इतने करोड़ रुपये

तीन साल पहले तलवार जैसी जबरदस्त फिल्म बनाने वाली मेघना गुलजार की फिल्म 'राजी' चर्चा में है। चर्चा आलिया की एक्टिंग की वजह से ही नहीं बल्कि अपने कलेक्शन को लेकर भी है। आलिया भट्ट स्टारर फिल्म 'राजी' बॉक्स ऑफिस पर धूम कर रही है। बता दें कि फिल्म को रिलीज हुए 5 दिन हो चुके है और वीक डेज पर इस फिल्म का जलवा कम होने का नाम नहीं ले रहा है।

मेघना गुलजार निर्देशित फिल्म को बेहतरीन रिव्यू मिला, जिसका सीधा असर फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर पड़ा। फिल्म समीक्षकों ने फिल्म के कंटेट की जमकर तारीफ की है।

- फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के मुताबिक पहले दिन 'राजी 'का कलेक्शन 7.53 करोड़
- दूसरे दिन यानि शनिवार को 11.30 करोड़
- रविवार को शानदार कमाई करते हुए फिल्म ने 14.11 करोड़ कमाए
- सोमवार को भी फिल्म ने शानदार कमाई करते हुए 6.30 करोड़ का आंकड़ा छुआ।
- मंगलवार को फिल्म ने 6.10 करोड़ की कमाई की।

30-35 करोड़ रुपये के बजट में तैयार हुई इस फिल्म ने अब तक 45.34 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है। फिल्म के बिजनेस में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है।

'राजी' हरिंदर सिक्का के नॉवेल 'कॉलिंग सहमत' पर बेस्ड है। इस फिल्म में आलिया के किरदार का नाम सहमत है। फिल्म में आलिया भट्ट के अलावा विक्की कौशल, रजित कपूर, जयदीप अहलावत, अमृता खानविलकर और सोनी राजदान अहम भूमिका में हैं।

2 घंटे 20 मिनट की इस फिल्म को ने रिव्यू में 4 स्टार दिए गए थे। 'राजी' फिल्म महिला प्रधान फिल्म है, जिसमें दिखाया गया है कि कैसे आलिया को जासूस बनाकर पाकिस्तान भेजा जाता है। जहां से वह भारत को खूफिया जानकारी देती हैं। उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म की कमाई आने वाले हफ्ते में भी जारी रहेगी। मेघना गुलजार की पिछली फिल्म ‘तलवार’ ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था। फिल्म में आलिया की मां सोनी राजदान भी हैं और फिल्म में वो आलिया की मां के किरदार में ही नजर आ रही हैं।

फिल्म में विक्की कौशल आलिया भट्ट के अपोजिट नजर आए है। इस फिल्म में सोनी राजदान, रजित कपूर, शिशिर शर्मा, आरिफ जकारिया, जयदीप अहलावत, अमृता खानविलकर और संजय सूरी ने भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आए है।

बात की जाए फिल्म समीक्षकों की तो सभी का मानना है कि यह फिल्म आलिया के करियर की बेहतरीन फिल्म है।

# #VIDEO LEAKED महक चहल का बाथटब सीन लीक, देखे विडियो

# अपने पीछे 247 करोड़ की दौलत छोड़ गई हैं श्रीदेवी

Advertisement